दर्दनाक हादसे से दहल का गया पूरा इलाका, ट्रेन से कटकर पांच लोगों की मौत, इतना खौफनाक था मंजर

दर्दनाक हादसे से दहल का गया पूरा इलाका, ट्रेन से कटकर पांच लोगों की मौत, इतना खौफनाक था मंजर

Kaushlendra Pathak | Publish: Oct, 13 2018 01:43:13 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 01:43:14 PM (IST) क्राइम

ट्रेन से कटकर पांच लोगों की मौत हो गई।

नई दिल्ली। बिहार से एक दिलदहलाने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कैमूर में ट्रेन से कटकर पांच लोगों की मौत हो गई। नजारा इतना खौफनाक था कि खून से सनी पटरी देखकर लोगों का दिल दहल गया।

ऐसा खौफनाक था मंजर

जानकारी के मुताबिक, भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की देर शाम हुई इस दर्दनाक घटना में दो महिलाओं, दो नाबालिग लड़कियों और एक लड़के की मौत हो गई। उनके मांस के लोथड़ों और खून से सनी पटरी को देखकर लोगों का दिल दहल गया। यह हादसा एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के दौरान हुआ। घटना के बाद स्टेशन पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि मरने वालों में तीन लोग एक ही परिवार के थे। मोहनियां थाना क्षेत्र के कुरईं गांव में सहाना खातून का मायके है। वे शुक्रवार की शाम वाराणसी-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस पकड़ कर कुदरा स्टेशन जा रहीं थीं। वहां से उन्‍हें तेलाड़ी के लिए बस पकडऩा था। भभुआ रोड स्टेशन पर पहुंच कर वे प्लेटफॉम नंबर तीन पर खड़ी रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस को पकडऩे के लिए वे अपनी दो भतीजियों के साथ एक नंबर प्लेटफॉम से उतरकर रेलवे ट्रैक पार कर रहीं थी। इसी दौरान तीनों 2353 अप हावड़ा-लालकुआं एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उसी ट्रेन की चपेट में आकर एक और महिला, छात्र की भी मौत हो गई। दुर्घटना में मारी गई महिला रोहतास जिला के विक्रमगंज थाना के बहुअरा गांव के बली सिंह की पत्नी सनपातो देवी बताई जा रही है। मारा गया छात्र चंदन कुमार भी ट्रेन पकडऩे के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था कि चपेट में आ गया। मृतक छात्र भोजपुर पीरो के बसौनी टोला का रहने वाला था। वह मोहनियां में स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ता था।

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में लिया। वहीं, इस हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।

 

 

Ad Block is Banned