scriptलोकसभा चुनाव: बुरे फंसे रविशंकर प्रसाद !, केन्द्रीय मंत्री समेत 9 भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज | fir lodge against ravi shankar prasad and 8 bjp leader | Patrika News

लोकसभा चुनाव: बुरे फंसे रविशंकर प्रसाद !, केन्द्रीय मंत्री समेत 9 भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2019 07:38:46 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रविशंकर प्रसाद समेत 9 भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज
पटना एयरपोर्ट पर मारपीट का मामला
सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज

ravi shankar prasad

लोकसभा चुनाव: बुरे फंसे रविशंकर प्रसाद !, केन्द्रीय मंत्री समेत 9 भाजपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। दो चरण का मतदान खत्म हो चुका है। अन्य चरणों के लिए प्रचार-प्रसार जारी है। लेकिन, इसी बीच बिहार से भाजपा के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत पार्टी के नौ नेताओं के खिलाफ पटना की एक अदालत में केस दर्ज किया गया है।
रविशंकर प्रसाद समेत 9 भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, संजीव कुमार नामक शख्स ने केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत नौ भाजपा नेताओं के खिलाफ पटना की एक अदालत में केस में दर्ज कराया गया है। मामला पटना एयरपोर्ट पर हुई मारपीट को लेकर है। दरअसल, संजीव कुमार का आरोप है कि एयरपोर्ट पर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए, कोर्ट में इस मामले को दर्ज कराया गया है। गौरतलब है कि 26 मार्च 2019 को पटना साहिब से भाजपा से टिकट मिलने के बाद पहली बार केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान रविशंकर के समर्थक और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थकों के बीच जमकर झड़प हुई। साथ ही रविशंकर प्रसाद को काले झंडे भी दिखाए गए।
पटना एयरपोर्ट पर लड़ाई का मामला

गौरतलब है कि संजीव कुमार नामक व्यक्ति ने रविशंकर प्रसाद, बीजेपी विधायक नितिन नवीन, अरुण कुमार समेत बीजेपी के नौ नेताओं के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है। वादी का कहना है कि पुलिस द्वारा केस नहीं लेने के कारण कोर्ट में केस दर्ज कराया है। अब देखना यह है कोर्ट इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो