हिमाचल: नैना देवी में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, एक की मौत और दो गिरफ्तार

हिमाचल: नैना देवी में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, एक की मौत और दो गिरफ्तार

Kiran Rautela | Publish: Jul, 14 2018 09:12:58 AM (IST) क्राइम

पंजाब और हिमाचल पुलिस के कई जवान मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी। देखते ही देखते मंदिर के बस अड्डे को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर के पास एनकाउंटर की खबर है। जानकारी है कि नैना देवी मंदिर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग शुरु हो गई। खबर है कि इस मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत हो गई और दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया है।

महिला अधिकारी को गोली मारने पर सुप्रीम कोर्ट हैरान, कहा- पुलिस वहां मुंह देख रही थी ?

बताया जा रहा है कि मामला शनिवार तड़के का है जब गैंगस्टरों की एक गाड़ी तेज रफ्तार में मंदिर की तरफ आ रही थीय़। पुलिस ने गाड़ी को रोकने की कोशिस की , लेकिन बदमाश नहीं रुके। इस पर पुलिस ने बदमाशों से हाथापाई की और फायरिंग का भी सहारा लेना पड़ा। फायरिंग में एक बदमाश वहीं पर ढेर हो गया जबकि दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना की वजह से पुलिस को श्री नैना देवी मंदिर के बस अड्डे के एंट्री गेट को भी बंद करना पड़ा, जिससे कई श्रद्धालु मुश्किल में पड़ गए। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है और लोग मंदिर में दर्शन के लिए भी डर रहे हैं।

बदमाशों की हरकतों का पता लगते ही पंजाब और हिमाचल पुलिस ने संयुक्त रूप से इस मिशन को अंजाम दिया। पंजाब और हिमाचल पुलिस के कई जवान मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी। देखते ही देखते मंदिर के बस अड्डे को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

मोहाली के एस एस पी कुलदीप सिंह चहल घटना पर बयान देते हुए कहा कि बदमाश मोहाली से रात को गाड़ी छीन कर भागे थे और यहां पहुंचे। कुलदीप सिंह ने ये भी बताया कि इन बदमाशों के खिलाफ पहले से ही सुहाना थाने में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत स्नेचिंग और जान से मारने की केस दर्ज है। इन बदमाशों में से सन्नी सनी मसीह नाम के बदमाश की मौत हो गई और गोल्डी और अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned