scriptकोलकाता: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां मौजूद, मची अफरा-तफरी | fire breaks out at a chemical factory in Kolkata | Patrika News

कोलकाता: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां मौजूद, मची अफरा-तफरी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2018 07:34:12 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कोलकाता में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगी है।

fire break

कोलकाता: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की तीन गाड़िया मौजूद, मची अफरा-तफरी

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर कोलकाता से आ रही है। बताया जा रहा है कि तंगरा इलाके में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई है। वहीं, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।
केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम तंगरा में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्ट्री को अपने चपेट में ले लिया। वहीं, आनन-फानन में आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का प्रायस कर रही है। लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि फैक्ट्री के अंदर कितने लोग मौजूद हैं।
https://twitter.com/hashtag/SpotVisual?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मौके पर अफरा-तफरी

आग लगने के बाद फैक्ट्री के आसपास अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। हालांकि, अभी तक यह भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह आग कैसे लगी है। राहत और बचाव तेजी से जारी है। काफी संख्या में लोग भी फैक्ट्री के बाहर मौजूद हैं। इस घटना पर अभी तक किसी अधिकारी ने भी कोई बयान नहीं दिया है।
गौरतलब है कि हाल ही में कोलाकाता में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। इसके बाद पुल गिरने की खबर भी आई थी। बहरहाल, ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो