scriptबवाना स्थ्ति फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पहुंचीं | fire breaks out in delhi bawana factory | Patrika News

बवाना स्थ्ति फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पहुंचीं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 03:58:33 pm

दिल्ली: बवाना में आग लगी, 22 दमकल वाहन मौके पर पहुंचे

delhi

file photo

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में भीषण आग का मामला सामने आया है। बवाना इंडस्ट्रियल क्षेत्र में जैसे ही आग लगने की सूचना मिली बड़ी संख्या में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग बवाना क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में लगी। इससे पहले रोहिणी सेक्टर 26 के दौलतपुर गांव में करीब 150 झुग्गियां जलकर खाक हो गई थीं. झुग्गियां में आग लगने से करीब 500 लोग बेघर हो गए हैं। बेघर हुए लोगों ने बताया कि पिछले 3 दिन से सेक्टर 26 की कॉलोनी जो झुग्गियों के बिल्कुल साथ में मौजूद है, वहां के लोग और झुग्गियों के कुछ लोगों के बीच में लड़ाई चल रही थी, जिसमें छुटपुट आगजनी भी हुई थी. बेघर हुए लोगों ने आरोप लगाया कि कॉलोनी के लोगों ने ही उनकी झुग्गियों में आग लगाई है।
फायर स्टेशन के अधिकारी का कहना है कि उन्हें भी यहां पिछले तीन दिन से छुटपुट आग लगने की कॉल मिल रही थी. यहां रात करीब 12 बजे झुग्गियों की आग की कॉल मिली थी. दिल्ली फायर सर्विस की टीम की 12 गाड़ियों ने 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. राहत की बात ये है कि किसी की जान की हानि नहीं हुई है।
इसी तरह दिल्ली के अशोका रोड पर स्थित पांच सितारा होटल रॉयल प्लाजा में आग लगने की खबर है। होटल की पहली मंजिल पर आग लगी है. दमकल की पांच गाड़ियां ने होटल में आग बुझाने का किया. इसमें भी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो