scriptदिल्ली: अक्षरधाम के पास फायरिंग, दो युवक गिरफ्तार | Firing in akshrdham area delhi one accused arrest crime updates | Patrika News

दिल्ली: अक्षरधाम के पास फायरिंग, दो युवक गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2019 07:23:24 pm

Submitted by:

Prashant Jha

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से देश की राजधानी में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

Delhi police

दिल्ली: अक्षरधाम के पास फायरिंग, पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के अक्षरधाम इलाके में फायरिंग की गई । पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लूटपाट की घटना के बाद बदमाश भाग रहे थे। इसी दौरान लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश जिसपर बदमाश ने फायरिंग कर दी। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने इलाके को सील कर सघन तलाशी अभियान तेज कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक बाइक से तीन बदमाश लूटपाट कर भाग रहे थे। इसी दौरान पुलिस और लोगों ने उसे दबोचने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस जल्द ही इस मामले को सुलझाने का दावा कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/SpotVisuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अपराधों का बढ़ा ग्राफ

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से देश की राजधानी में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। खुलेआम अपराधी राहगीरों को निशाना बना रहे हैं। पिछले दिनों मयूर विहार के फेज 1 में एक परिवार कार से जा रहा था। पानी लेने के लिए जैसे एक शख्स कार से उतरा कि बदमाशों ने उसके पीछे बंदूक लगाकर उससे पैसे और पर्स छीन लिए। इसके अलावा कार में बैठीं महिलाओं से जेवरात और पैसे भी छीनकर फरार हो गए। बदमाशों ने पीड़ित परिवार से थाने में शिकायत नहीं करने की भी धमकी दी थी। लेकिन पीड़ितों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो