scriptदिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग | firing on police vehicle near Akshardham temple in delhi | Patrika News

दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 11:48:51 am

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फायरिंग
बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां
पुलिस को कई दिनों से मिल रही थी लूटपाट की खबर

delhi police

नई दिल्ली। दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास बदमाशों की ओर से पुलिस पर फायरिंग की खबर है। यहां पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। लेकिन बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर ही फायरिंग शुरू कर दी। बता दें कि बदमाश कार में सरवार थे।

यह भी पढ़ें

दिल्लीः मधु विहार में मंदिर के सामने महिला की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार हमलावर फरार

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने भी उन पर जवाबी गोलियां चलाई। लेकिन बदमाश फायरिंग के बाद गीता कॉलनी की तरफ भाग गए। फिलहाल पुलिस उन्हें पकड़ने में लगी है।

 

https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि दिल्ली पुलिस को पिछले कुछ दिनों से अक्षरधाम मंदिर के पास लूटपाट की खबर मिली रही थी। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था। आज अक्षरधाम के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।
गौरतलब है कि चार दिन पहले अक्षरधाम के पास भीषण सड़क हादसा हुआ था। सड़क पर तेज रफ्तार में चल रही दो गाड़ियां आपस में भिड़ गईं थी। इस दौरान कई लोग घायल हुए थे। वहीं कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक बस और ऑटो की टक्कर हुई थी। बस तेज रफ्तार में थी जिस वजह से ये हादसा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो