आरजेडी नेता और सहाबुद्दीन के करीबी के घर गोलीबारी, बाल-बाल बचे राजेश यादव

आरजेडी नेता और सहाबुद्दीन के करीबी के घर गोलीबारी, बाल-बाल बचे राजेश यादव

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 08 2018 04:20:44 PM (IST) क्राइम

आरजेडी नेता पर जानलेवा हमला हुआ है।

नई दिल्ली। बिहार में अपराधी इन दिनों बेखौफ हैं। उनमें न तो पुलिस का भय रह गया है और न ही कानून का। आलम यह है कि आए दिन प्रदेश में एक के बाद एक संगीन वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला है सीवान का, जहां एक आरजेडी नेता और शहाबुद्दीन के करीबी के घर शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया। इस हमले में राजेश यादव बाल-बाल बच गए। वहीं, हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से चलते बने।

हमले में बाल-बाल बचे राजद नेता

जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल में बंद आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता राजेश यादव के घर शनिवार को अज्ञात बाइक सवार पहुंचे और ताबड़तोड फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, इस हमले में राजेश यादव बाल-बाल बच गए। इधर, फायरिंग की आवाज सुनते ही सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए। लेकिन, उससे पहले ही हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हाहाकार मच गया। घटना के बाद राजेश यादव ने कहा कि वो लोग मेरी हत्या करने आए थे। मेरे भाई से पूछा-राजेश कहां है? इतना पूछने के बाद उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल से गोलियों के तीन खोखे और दो जिंदा गोली बरामद किया है। पुलिस अपराधियों के धर-पकड़ के लिए इलाके में लगातार छापेमारी कर रही है।

पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि राजेश को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। उसने पूर्व में जेल में बंद कुख्यात रईस खान द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। जिसे अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने फॉल्स करार दिया था। फिलहाल, पुलिस पूरे इलाके में छानबीन कर रही है और आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी भी अपराधी के बारे में पुलिस कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Ad Block is Banned