script

सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2019 02:09:21 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं
घटना के समय परिवार सो रहा था
घटना की जांच की जा रही है

fire_2.jpg
असम के डिब्रूगढ़ जिले में बीती रात एक झोपड़ी में सिलेंडर फट गया। इससे लगी आग के कारण एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सिलेंडर में विस्फोट तब हुआ, जब सब लो सो रहे थे।
जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रुव बोरा के अनुसार- यह घटना डिब्रूगढ़ नगर में थर्मल कॉलोनी के पास निज कोडोमोनी में हुई है। उन्होंने बताया कि खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर में शुक्रवार देर रात 1:30 बजे के करीब विस्फोट हुआ। इससे सामान को आग लग गई, जिसकी चपेट में परिवार के सारे लोग आ गए। मौके पर ही पांचों की मौत हो गई।
मृतकों की पहचान माया सोनार (50), बिशाल सोनार (19), शिब सोनार (5), शंकर सोनार (3) और नुनु (50) के रूप में हुई है।सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बोरा के अनुसार- उनकी झोंपड़ी और उसमें रखा सभी सामान भी पूरी तरह से जल गया है। बोरा ने घटना के पीछे कोई और कारण होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि पुलिस एवं जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शुरुआती जांच शुरू कर दी गई है।
मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मृतकों के रिश्तेदारों के प्रति शोक प्रकट किया और जिला पुलिस उपायुक्त को घटना की जांच कराने के निर्देश दिए। राज्य सरकार ने प्रत्येक मृतकों के करीबी रिश्तेदार को चार लाख रुपए का मुआवाजा देने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो