झारखंड में दर्दनाक हादसा, दो गाड़ियों में जबरदस्त भिड़ंत, सड़क पर बिछ गई लाशें

सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

By: Kaushlendra Pathak

Updated: 03 Jan 2019, 02:35 PM IST

नई दिल्ली। बड़ी खबर झारखंड से आ रही है। देवघर में एक ट्रक और सवारी गाड़ी में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह है पूरा मामला...

घटना डकाई जंगल स्थित सारठ-देवघर मेन रोड पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सवारी गाड़ी में मौजूद लोग रांगा टांड के रहने वाले थे और शवयात्र के सिलसिले में सुल्तानगंज जा रहे थे। तभी सामने से आ रही ट्रक ने सवारी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। नजारा इतना खौफनाक था कि देखकर लोगों के दिल दहल गया, क्योंकि सड़क पर लोगों की लाशें बिछ गई। इतना ही नहीं इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। वहीं, वारादात को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर गायब हो गया है। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है। लेकिन, इस दर्दनाक हादसे से पूरा दहल उठा है।

 

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned