बुराड़ी केस में आया नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर फॉरेंसिक टीम ने उठाया सवाल

बुराड़ी केस में आया नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर फॉरेंसिक टीम ने उठाया सवाल

Kaushlendra Pathak | Publish: Jul, 13 2018 04:10:43 PM (IST) क्राइम

बहुचर्चित बुराड़ी कांड में अब नया ट्विस्ट आ गया है।

नई दिल्ली। बुराड़ी कांड में करीब-करीब सभी पहलुओं पर जांच हो चुकी है, लेकिन सच सामने नहीं आ सका है। दोबारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई, लेकिन पुलिस को ज्यादा कुछ हाथ नहीं लगी। कई तांत्रिक, पड़ोसियों, रिश्तेदारों से भी पूछताछ की गई, फिर भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगी। लेकिन, अब एक बार फिर बुराड़ी केस में नया ट्विस्ट आ गया है। दरअसल, सच सामने नहीं आने के बाद फॉरेंसिक टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठा दिया है।

रिपोर्ट पर उठे सवाल

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस अभी तक घर में किसी बाहरी व्यक्ति की मौजूदगी का अनुमान लगा रही थी, लेकिन फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने इससे साफ इंकार किया है। इसके साथ ही विशेषज्ञों ने पुलिस की थ्योरी पर कई बड़े सवाल भी उठाए हैं। हालांकि, आगे इस केस में किस तरह की कार्रवाई होगी इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, जांच और रिपोर्ट को लेकर कई सवाल उठने शुरू हो गए हैं। गौरतलब है कि भाटिया परिवार के किसी भी सदस्य के शरीर, कपड़े और फंदे के अलावा घर में मौजूद अन्य वस्तुओं पर किसी भी अन्य सदस्य के निशान नहीं मिले हैं।


अब तक कई चौंकाने वाले राज आ चुके हैं सामने

गौरतलब है कि बहुचर्चित बुराड़ी कांड में अब तक कई चौंकाने वाले राज सामने आ चुके हैं। घर से जो रजिस्टर बरामद हुआ उसमें ऐसी-ऐसी चीचें सामने आई, जिसने पुलिस के साथ-साथ पूरे देश को भी हैरत में डाल दिया। हालांकि, अभी तक जो खुलासा हुआ उसके मुताबिक तंत्र-मंत्र के कारण ही एक ही परिवार के 11 लोगों की जान गई। पुलिस भी अब यही मान रही है कि इस घटना के पीछे तंत्र-मंत्र का हाथ है। इसके अलावा इस घटना में जिस शख्स को सबसे ज्यादा संदिग्ध माना जा रहा है वो है ललित और उसकी पत्नी टीना। हालांकि, इनके खिलाफ भी कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। अब देखना यह है कि क्या पुलिस कोई और खुलासा कर पाती है या फिर इतना बड़ा हादसा रहस्य ही बना रह जाएगा।

Ad Block is Banned