scriptबड़ी खबरः पंजाब के पठान कोट से चार संदिग्ध गिरफ्तार, सेना की वर्दी पहनकर स्कॉर्पियो में घूम रहे थे | Four suspected arrest in pathankot wearing army uniform at punjab | Patrika News

बड़ी खबरः पंजाब के पठान कोट से चार संदिग्ध गिरफ्तार, सेना की वर्दी पहनकर स्कॉर्पियो में घूम रहे थे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2018 02:14:39 pm

बड़ी खबरः पंजाब के पठान कोट से चार संदिग्ध गिरफ्तार, स्कॉर्पियो में सेना की वर्दी पहनकर घूम रहे थे

punjab

बड़ी खबरः पंजाब के पठान कोट से चार संदिग्ध गिरफ्तार, स्कॉर्पियो में सेना की वर्दी पहनकर घूम रहे थे

नई दिल्ली। पंजाब के पठानकोट से पुलिस ने चार संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पंजाब के नंगलपुर से चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है और इनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि चारों संदिग्ध सेना की वर्दी में घूम रहे थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। चारो संदिग्ध स्कॉर्पियो कार में सवार थे।

दरअसल पिछले दिनों अमृतसर के राजसांसी स्थित डेरे में बम धमाके के बाद से ही पंजाब हाई अलर्ट पर है। इसके तहत लगातार प्रदेश के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। हर जगह बदमाशों की धरपकड़ के साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए सघन तलाशी की जा रही है। ऐसे वक्त में पठानकोट से चार संदिग्धों की गिरफ्तारी काफी अहम मानी जा रही है।
पंजाब में लंबे समय से आतंकियों की ओर से बड़ी वारदात को अंजाम देने की सूचना के बाद से ही पंजाब को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियों की ओर से जारी इस चेतावनी के बाद से ही पंजाब पुलिस मुस्तैद है। इससे पहले भी कुछ दिन पहले पंजाब के पठानकोट में गांववालों ने संदिग्ध लोगों को देखने का दावा किया, जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस का कहना है कि संदिग्धों के देखें जाने के बाद पुलिस ने पठानकोट के सैदिपुर गांव और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान को तेज़ कर दिया. पुलिस ने बताया कि एक किसान ने दावा किया कि उसने छह संदिग्ध लोगों देखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो