scriptधोखाधड़ी का शिकार हुए सांसद नुसरत जहां के पति निखिल जैन, लगा 45 हजार रुपए का चूना | fraud with Nusrat Jahan husband nikhil jain in West Bengall | Patrika News

धोखाधड़ी का शिकार हुए सांसद नुसरत जहां के पति निखिल जैन, लगा 45 हजार रुपए का चूना

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2019 04:52:28 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बंगाल में fraud with Nusrat Jahan husband nikhil jain
सिंदूर-बिंदी की वजह से मुस्लिम धर्म गुरुओं के निशाने पर हैं Nusrat
नुसरत के खिलाफ जारी किया गया फतवा

nusrat

धोखाधड़ी का शिकार हुए सांसद नुसरत जहां के पति निखिल जैन, लगा 45 हजार रुपए का चूना

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद और चर्चित बांग्‍ला अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों मांग में सिंदूर और बिंदी की वजह से मुस्लिम धर्म गुरुओं के निशाने पर हैं। इस बीच एक नई परेशानी उनके परिवार पर आ खड़ी हुई है। नुसरत के कारोबारी पति निखिल जैन धोखाधड़ी का शिकार ( fraud with Nusrat Jahan husband ) हो गए हैं। वीआईपी फोन नंबर देने के नाम पर बदमाशों ने निखिल को 45 हजार रुपए का चूना लगाया है।

यह भी पढ़ें

Bengal: भाजपा नेताओं का एक वर्ग पश्चिम बंगाल का नाम बदलने का कर रहा है विरोध:ममता

क्या है मामला

faurd

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जालसाजों ने नुसरत के पति ( fraud with Nusrat Jahan husband) को उनकी पसंदीदा वीआईपी नंबर देने का वादा किया था। इसके लिए बदमाशों ने निखिल से 45 हजार रुपए मांगे थे । लेकिन पैसे मिलते ही वे फरार हो गए।

बता दें कि इस तरह की जालसाजी का शिकार अकेले निखिल ही नहीं हुए। कोलकाता में ऐसे कई मामले सामने आए जिसमें वीआईपी फोन नंबर दिलवाने के लिए मेसेज भेजा गया और फिर उनसे पैसे ऐंठे गए।

यह भी पढ़ें

शोपियां मुठभेड में मारा गया हिजबुल आतंकी कई वारदातों में था शामिल

कारोबारी निखिल जैन ने इस संबंध में अपनी रिसेप्‍शन पार्टी से एक दिन पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। फिलहाल पुलिस के साइबर सेल ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है । लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सुर्खियों में नुसरत

nusrat

लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से सांसद बनी एक्‍ट्रेस नुसरत लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। अभिनेत्री से सांसद बनने और शपथ लेने तक उन्होंने जमकर सुर्खियों बटोरी है।

उनके सुर्खियों में रहने की वजह साड़ी,बिंदी और सिंदूर हैं, जो मुस्लिम धर्मगुरुओं को रास नहीं आ रहा। मुस्‍ल‍िम उलेमाओं ने तो उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया है।

इस पर नुसरत जहां का कहना है कि वह सभी धर्म को मानती हैं और सम्मान करती हैं। उन्हें क्या पहनना है और क्या करना है इस फैसला उनका है।

बता दें कि अभी दो दिन पहले टीएमसी सांसद बंगाल में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में भी शामिल हुई थीं और पूजा-पाठ किया था। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थी। वहीं, भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में शामिल होने पर भी मुस्लिम धर्म गुरुओं ने सवाल उठाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो