आधी रात को कार में बिठाकर ले लगा परिचित, रास्ते में बताई ऐसी बात, जब खुला राज तो सब रह गए सन्न

आधी रात को कार में बिठाकर ले लगा परिचित, रास्ते में बताई ऐसी बात, जब खुला राज तो सब रह गए सन्न

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 05 2018 03:24:10 PM (IST) क्राइम

एक जानने वाले ने ही छात्रा की इज्जत तार-तार कर दी।

नई दिल्ली। हरियाणा के यमुनागर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक जानने वाले ने १०वीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं लड़की ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई और इस चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया।

आधी रात को अचानक गायब हो गई छात्रा

फर्कपुर थानेक्षेत्र में एक परिचित ने ही नाबालिक की इज्जत तार-तार कर दी। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे। जब वह मंगलवार सुबह करीब चार बजे उठी तो उनकी छोटी लड़की बिस्तर पर नहीं थी। पति का मोबाइल बेटी के पास रहता था, वह भी बंद था। फोन ऑन किया तो पता चला कि चार बार एक ही नंबर से कॉल आई हुई थी। जब उस नंबर पर दोबारा कॉल किया गया तो फोन उठाने वाले ने बताया कि उनकी लड़की रुलाखेड़ी से थोड़ा पहले ही बाइक से उतर गई थी। परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और युवती को अपने साथ घर लेकर आए।

दुष्कर्म करने वाला था परिचित

लड़की ने परिजन को बताया कि एक जानने वाले ने आधी रात को उसे फोन कर मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया। जब वह घर से बाहर आई तो उसे बहकाकर कार में बैठा लिया। कार में उसके साथ दो अन्य युवक भी पहले से मौजूद थे। इसके बाद उसे कैल के पास ले जाया गया। जहां उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर साथ ले जाने लगे, तो लड़की रास्ते में ही बाइक से कूद गई। उसके बाद सुबह उसके परिवार वाले पहुंचे और घर ले आए। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी भी नाबालिग हैं। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Ad Block is Banned