पहले लड़की बनकर फेसबुक से जमाई दोस्ती, फिर गर्लफ्रेंड के मंगेतर को मार दी गोली

पहले लड़की बनकर फेसबुक से जमाई दोस्ती, फिर गर्लफ्रेंड के मंगेतर को मार दी गोली

Amit Kumar Bajpai | Publish: Jan, 12 2019 02:32:26 PM (IST) क्राइम

जब अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने में युवक कामयाब नहीं हो सका, तो उसने ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया।

चंडीगढ़। जब अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने में युवक कामयाब नहीं हो सका, तो उसने ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया। युवक ने गर्लफ्रेंड के मंगेतर पर ही जानलेवा हमला कर दिया। इसके लिए पहले उसने फेसबुक पर एक लड़की की फर्जी प्रोफाइल बनाई और मंगेतर से दोस्ती जमाने के बाद हमला किया।

मीडिया रिपोर्ट्स केे मुताबिक पंजाब स्थित जिला फिरोजपुर के जमीतपुर ढेरू गांव के रहने वाले एक युवक मनप्रीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह का प्रेम प्रसंग इसी गांव में रहने वाली अमनदीप कौर पुत्री महेंद्र सिंह से चल रहा था। कुछ महीने पर अमनदीप की सगाई नाजूशाह मिश्री वाला के रहने वाले गुरविंदर से हो गई।

इसके बाद मनप्रीत परेशान रहने लगा। उसने फेसबुक पर सीरतप्रीत नाम की एक लड़की की फर्जी प्रोफाइल बनाई और गुरविंदर को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। रिक्वेस्ट एक्सेप्ट होने पर वो गुरविंदर से बातचीत करने लगा। दोनों के बीच कई दिनों तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा।

 

फेसबुक

बीते 7 नवंबर को मनप्रीत ने फेसबुक पर ही गुरविंदर से मिलने की इच्छा जताई। गुरविंदर के तैयार होने पर उसे मनप्रीत ने एकांत स्थान पर बुला लिया। गुरविंदर बाइक से आ रहा था। जैसे ही वो मल्लावाल कदीम गांव के पास पहुंचा, मनप्रीत उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया और उसे गोली मारकर फरार हो गया।

गोली लगने से गुरविंदर गंभीर रूप से घायल हो गया। लोग उसे अस्पताल ले गया। पुलिस की मानें तो गुरविंदर की शिकायत पर जमीतपुर ढेर गांव निवासी मनप्रीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

हालांकि शुरुआत में गुरविंदर के परिजन अपने स्तर पर ही मनप्रीत को ढूंढ़ रहे थे। काफी तलाश के बावजूद जब वो नहीं मिला तो उन्होंने बृहस्पतिवार को इसकी शिकायत दर्ज कराई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned