scriptFSL रिपोर्ट ने कहा- रायगढ़ से मिले बॉडी पार्ट शीना के हैं | FSL Report Says, Body parts recovered from Raigad were of Sheena Bora | Patrika News

FSL रिपोर्ट ने कहा- रायगढ़ से मिले बॉडी पार्ट शीना के हैं

Published: Sep 07, 2015 07:18:00 pm

डीएनए टेस्ट ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि रायगढ़ से मिले शरीर के अवशेष शीना बोरा के ही हैं

Sheena Indrani

Sheena Indrani

मुंबई। डीएनए टेस्ट ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि रायगढ़ से मिले शरीर के अवशेष शीना बोरा के ही हैं। कलिना में स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला ने इंद्राणी मुखर्जी और रायगढ़ जिले से मिले कंकाल के अवशेषों का विश्लेषण करने के बाद पाया है कि बॉडी शीना बोरा की ही थी।

वहीं इस केस में एक और खुलासा हुआ है, जिसमें सामने आया है कि मिखाइल बोरा के भी डीएनए सैंपल्स इंद्राणी मुखर्जी से मिलते हुए पाए गए हैं। मिखाइल बोरा की फोरेंसिंक रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है।

इसी दौरान मुंबई के कोर्ट ने सोमवार को इंद्राणी मुखर्जी और फउनके ड्राइवर श्यामवर राय को 14 दिनों न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि शीना बोरा हत्या मामले में ये दोनों ही मुख्य आरोपी हैं।

वहीं इस मामले में तीसरे आरोपी संजीव खन्ना को आगे की जांच के लिए कोलकाता ले जाया जाएगा। सोमवार को तीनों आरोपियों की पुलिस कस्टडी खत्म होनी थी, इसी के चलते इन्हें बांद्रा मेजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। इंद्राणी और ड्राइवर श्यामवर राय को 21 सिंतबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो