scriptछापा मार कर पुलिस ने पकड़ा जुआ रैकेट, करोड़ों रुपए का टोकन किया बरामद | gambling racket busted in delhi 100 gambler arrest | Patrika News

छापा मार कर पुलिस ने पकड़ा जुआ रैकेट, करोड़ों रुपए का टोकन किया बरामद

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2018 07:32:03 pm

Submitted by:

Mazkoor

पुलिस ने सोमवार की रात राजौरी गार्डन के विशाल एन्क्लेव में एक घर पर छापा मार कर 100 लोगों को गिरफ्तार किया।

crime in delhi

छापा मार कर पुलिस ने पकड़ा जुआ रैकेट, करोड़ों रुपए का टोकन किया बरामद

नई दिल्ली : दिवाली आने से कुछ दिन पहले लोगों में जबरदस्‍त उत्‍साह रहता है। लोग अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर देते हैं। लक्ष्‍मी पूजा, दीप जलाने से लेकर पटाखे छोड़ने तक की तैयारियां शुरू कर देते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जो पीने-पिलाने और जुआ जैसी कुरीतियों के चक्‍कर में पड़ जाते हैं। ऐसे ही कुछ जुआरियों को दिल्‍ली पुलिस ने छापा मार कर मंगलवार को पकड़ा। पुलिस ने सोमवार की रात राजौरी गार्डन के विशाल एन्क्लेव में एक घर पर छापा मार कर 100 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि यहां जुआ खिलाने का काम एक रैकेट कर रहा था।

1.87 करोड़ रुपए के टोकन जब्त
दिल्‍ली पुलिस को छापेमारी के दौरान 22 लाख रुपए नकद और 1.87 करोड़ रुपए के टोकन मिले। इसके अलावा 2 वॉकी-टॉकी सेट, हुक्का और 27 शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि यह तो एक रैकेट है और इसके तार और जुआ रैकेट से जुड़े हो सकते हैं। हम जांच कर रहे हैं। उम्‍मीद है और सूत्र भी मिल सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो