गुजरात: दलित छात्रा से गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या, एक जनवरी से लापता थी छात्रा

  • गुजरात में सनसनीखेज वारदात
  • गैंगेरप के बाद लड़की की बेरहमी से हत्या

Kaushlendra Pathak

January, 1103:49 PM

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। अरावली जिले में एक दलित छात्रा के साथ गैंगरेप ( Gang Rape ) के बाद उसकी बेरहमी से हत्या ( Murder ) कर दी गई। इतना ही नहीं अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया। इस घटना के बद से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, विगत एक जनवरी को अपराधियों ने एक 19 साल की लड़की को अगवा कर लिया था। उसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि लड़की का शव पेड़ से लटका मिला था। पीड़िता के परिजन ने गुजरात पुलिस के रवैये पर भी आपत्ति जताई है। शुरुआत में परिजन ने पीड़िता का शव लेने से इनकार कर दिया था। पुलिस के निष्पक्ष जांच का भरोसा मिलने के बाद शव का अंतिम संस्‍कार किया गया।

वहीं, इस कथित हत्‍याकांड को लेकर ट्विटर पर इंसाफ की मुहिम शुरू हो गई। हजारों की संख्‍या में लोग ट्वीट कर दलित छात्रा को न्‍याय दिए जाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इस संगीन वारदात के में शामिल चार लोगों के खिलाफ रेप और हत्या के मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। यहां तक कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि भी नहीं हो पाई है, फिलहाल पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार के साथ आरोपियों की तलाश में जुट गई है। लेकिन, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच हुआ है और परिजन में काफी दहशत में हैं।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned