scriptदिल्ली: नौकरी शुरू करने के मात्र 4 दिन बाद ही स्पा सेंटर में लड़की से गैंगरेप, मैनेजर-मालिक सहित चार गिरफ्तार | Gang Rape With a Girl Working at a Massage Parlour in Delhi | Patrika News

दिल्ली: नौकरी शुरू करने के मात्र 4 दिन बाद ही स्पा सेंटर में लड़की से गैंगरेप, मैनेजर-मालिक सहित चार गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2022 04:42:58 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

स्पा सेंटर में काम करने वाली एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह घटना राजधानी दिल्ली की है। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
 

spa_center.jpg

Gang Rape With a Girl Working at a Massage Parlour in Delhi

आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की एक युवती ने स्पा सेंटर में काम कर पति व परिवार के आर्थिक मदद की बात सोची थी। लेकिन उसकी यह सोच गलत निकली। नौकरी शुरू करने के मात्र चार दिन बाद उसके साथ गैंगरेप हुआ। युवती से दरिंदगी उसी स्पा सेंटर में हुई, जहां उसने मात्र चार दिन पहले काम शुरू किया था। मामला राजधानी दिल्ली का है। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के पीतरपुरा में एक स्पा में काम करने वाली 22 वर्षीय एक युवती के साथ कथित तौर पर बहला-फुसलाकर दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने स्पा के मैनेजर राहुल सतीश कुमार, एक ग्राहक; और स्पा के मालिक बृज गोपाल और संदीप नामक युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया- पीसीआर पर फोन कर पीड़िता ने दी जानकारी-
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया कि पीतमपुरा स्थित स्पा में एक महिला के यौन उत्पीड़न के संबंध में मौर्य एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। डीसीपी रंगनानी ने कहा कि मौके पर, पीड़िता अपने पति के साथ स्पा सेंटर के बाहर मौजूद थी और मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति द्वारा उसके साथ यौन उत्पीड़न की शिकायत की।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर किया रेप-
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 30 जुलाई को ‘ओशन स्पा सेंटर’ ज्वाइन किया था और 4 अगस्त को शाम करीब 6 बजे एक व्यक्ति आया और उसने यौन संबंध बनाने की मांग की। मना करने पर आरोपी प्रबंधक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीने के बाद उसे चक्कर आया और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ेंः लवस्टोरी का दर्दनाक अंतः घर से भाग कर दो महीने पहले की थी शादी, फंदे से लटकती मिली लाश

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया अस्पताल-
पुलिस को घटना के बारे में पता चलने के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया और दिल्ली महिला आयोग के एक काउंसलर को बुलाया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 328 और 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की और तुरंत राहुल और सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः प्रोफेसर की शर्मनाक करतूत, छात्राओं को भेजता था नंगी तस्वीरें, करता था यह डिमांड

दिल्ली महिला आयोग ने मामले पर लिया संज्ञान-
अधिकारी ने कहा कि मालिकों के पास एमसीडी लाइसेंस था और संबंधित नागरिक एजेंसी को लाइसेंस रद्द करने और परिसर को सील करने के लिए सूचित किया गया है। बाद में पुलिस ने ओशन स्पा सेंटर के खिलाफ दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के लिए आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला भी दर्ज किया और जिसके बाद मालिकों, बृज गोपाल और संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी घटना पर संज्ञान लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो