युवती को बंधक बनाकर चार युवक करीब एक महीने तक करते रहे रेप, विरोध करने पर देते थे नशीली दवा

25 दिनों तक चारों लड़कों ने लड़की के साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर उसे नशा देकर उसके साथ रेप किया है।

By: Prashant Jha

Published: 24 Jul 2018, 02:43 PM IST

नई दिल्ली: हरियाणा के पंचकूला में महिला के साथ 40 लोगों द्वारा रेप करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि पंजाब में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पंजाब के होशियापुर में चार युवकों ने एक युवती का अपहरण कर उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया है। 25 दिनों तक चारों लड़कों ने लड़की के साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर उसे नशा देकर उसके साथ रेप किया है। हालांकि युवती जान बचाकर भागने में कामयबा रही और घर आकर आपबीती बताई है। युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवती के लापता होने की पीडि़त परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया था।

पीड़िता 24 जून से थी लापता
पीड़िता के पिता के मुताबिक उनकी बेटी 24 जून की रात से घर से लापता थी। पुलिस में भी इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस की ओर से भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। 20 जुलाई को उन्हें बेटी का फोन आया कि वह होशियारपुर बस स्टैंड पर है। वे बस स्टैंड पर पहुंचे और उसे घर लेकर आए। पीड़िता के पिता के मुताबिक घर पहुंचकर बेटी ने आपबीती सुनाई। उसने बताया कि उस रात चार लड़के घर के बाहर से उसे अगवा कर ले गए थे। उन्होंने उसे एक रात होशियारपुर में किसी अनजान जगह रखा। उसे नहीं पता था कि वह मकान कहां है। चारों युवकों ने वहां उसके साथ एक एक कर सामूहिक दुष्कर्म किया। अगले दिन वे उसे किसी दूसरी जगह ले गए। वहां भी उसे एक कमरे में रखा। उसे नशीला पदार्थ खिलाते थे और सामूहिक दुष्कर्म करते थे। जब भी वह विरोध करती तो उसे फिर से नशा दे देते थे । हालांकि एक दिन मौका पाकर वह उस कमरे से भाग निकली। रास्ते में लोगों से पूछा कि कौन सी जगह है तो उसे पता चला कि वह अमृतसर में है। उस लड़की ने राहगीर से पैसे मांगकर होशियारपुर पहुंचीं

ये भी पढ़ें: पंचकूला में 40 लोगों ने पार की हैवानियत की हद, एक युवती से 4 दिन तक करते रहे गैंगरेप

युवकों की नहीं हुई शिनाख्त

स्थानीय पुलिस का कहना है कि पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता की हालत गंभीर बनी है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। साथ ही इस मामले में पुलिस ने किसी की तलाश होने की बात भी नहीं कही है। लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों की तलाश कर ली जाएगी।

Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned