scriptचलती कार में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, राहगिरों की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा | Gangrape in car rape video police held accused | Patrika News

चलती कार में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, राहगिरों की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2018 07:32:07 pm

Submitted by:

Prashant Jha

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने पीड़िता को मुक्त कराया और आरोपी को धर दबोचा

gangrape

चलती कार लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, दो घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: चलती कार में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में चलती कार में दो दरिंदों ने एक युवती के साथ गैंगरेप की किया और घटना का वीडियो बनाया। हालांकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि जयपुर के शिवदासपुरा से बुधवार की रात एक लड़की अपने घर से मार्केट की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक कार लड़की के पास आकर रुकी और उसे अगवा कर सवाई माधोपुर की गंगापुर सिटी ले गई। रास्ते में चलती गाड़ी में उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया। इस दौरान लड़की की चीख पुकार सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने 2 घंटे तक बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया और आखिरकार दो लोगों को गिरफ्तार किया। और उसके चंगुल से एक 20 वर्षीय युवती को मुक्त कराया।

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल गंगापुर सिटी थाने के सामने से आरोपियों की जैसे ही गाड़ी निकली कि कार के अंदर से लड़की ने आवाज लगाई । उस वक्त सड़क किनारे ठेले वाले सो रहे थे, जिन्होंने गाड़ी में लड़की को देखा तो गंगापुर सिटी के सदर थाने में जाकर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस कार का पीछा करना शुरू किया और दो घंटों के बाद पुलिस ने कार को कब्जे में कर लिया। उससे लड़की को बरामद किया और दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया ।

विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पैदल अपने घर जा रही थी। तब अचानक से दोनों बदमाशों ने उसे अपनी गाड़ी में खींच लिया। पीड़िता ने जब उनका विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। युवती के चेहरे पर नाखून और दांत के निशान भी आए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो