scriptपश्चिम बंगाल: भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के साथ गैंगरेप, पति को बड़ा नेता बनवाने का किया था वादा | Gangrape With BJP Worker Wife in West bengal | Patrika News

पश्चिम बंगाल: भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के साथ गैंगरेप, पति को बड़ा नेता बनवाने का किया था वादा

Published: Jan 03, 2019 06:37:01 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

आरोपियों ने महिला के पति को बड़ा नेता बनवाने का झांसा दिया था।

rape

Rape victim wandering for DNA test in sidhi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पिछले काफी समय से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरें आ रही हैं। कई घटनाएं तो ऐसी भी सामने आईं, जिनमें कार्यकर्ताओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया, लेकिन अब भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारवालों को भी निशाना बनाया जा रहा है। राज्य के 24 परगना इलाके से एक बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है और गैंगरेप का आरोप इलाके के ही चार लोगों पर लगा है।

रास्ते से किडनैप कर किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, अपने बच्चे को ट्यूशन से लेकर आ रही महिला को रास्ते से चारों युवकों ने किडनैप कर लिया। इसके बाद सुनसान इलाके में एक बिल्डिंग में ले जाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है।

पति को बड़ा नेता बनवाने का दिया था झांसा

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि चारों आरोपियों ने उसे झांसा दिया था कि वो उसके पति को बड़ा नेता बनवा देंगे। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया। इलाके में भारी पुलिसबल की भी तैनाती कर दी गई है। वहीं महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की हो रही हैं हत्याएं

बता दें कि पिछले कई महीनों से राज्य में सियासी रंजिश के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। पिछले महीने ही भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर हमला हुआ था। हमले से भाजपा नेता की मौत हो गई थी। घटना राज्य के दुर्गापुर जिले के कांसा सरस्वतीगंज इलाके की था। यहां जहां संदीप घोष नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका आरोप सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया गया था।

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो