scriptबिहार में महिला के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, घटना की जानकारी देने पर वीडियो किया वायरल | Gangrape with women in samastipur at bihar 3 arrested | Patrika News

बिहार में महिला के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, घटना की जानकारी देने पर वीडियो किया वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2019 11:52:12 am

Gangrape with women in Bihar
दलित महिला के साथ गैंगरेप के बाद वीडियो किया वायरल
बिहार के समस्तीपुर की घटना, तीन गिरफ्तार

gangrape
नई दिल्ली। बिहार से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के समस्तीपुर में एक महिला से गैंगरेप ( gangrape with women ) की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। दलित महिला ( gag-rape of Dalit Women ) का आरोप है कि अजय नाम के एक शख्स ने उसे जबरन बंधक बनाया और फिर उसके साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया।
बिहार ( Crime in Bihar ) में भले ही सुशासन की बात कही जाती रही हो लेकिन दलित महिला के साथ हुई गैंगरेप की इस घटना ने कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी हैं। समस्तीपुर में हुई घटना के बाद लोगों में खासा रोष है।
झारखंड: फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, डायन बताकर 2 महिलाओं समेत 4 की पीट-पीटकर हत्या
rape
यह है पूरा मामला
बिहार के समस्तीपुर में एक दलित महिला से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला ने आरोप लगाया है कि अजय नाम का शख्स उसे जबरन कार में बंधक बनाकर ले गया और फिर उसके साथ 6 लोगों ने रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।
यही नहीं महिला के मुताबिक इन दरिंदों ने इस महिला का वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

arrest
पुलिस दर्ज किया मामला
महिला की शिकायत पर हसनपुर थाना की पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। महिला के मुताबिक जब वो अपने रिश्तेदार के यहां किसी काम से जा रही थी तभी आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।
दिल्ली में काम करता है पति
महिला शादीशुदा और उसका पति राजधानी दिल्ली में काम करता है। घटना की सूचना मिलने पर पति भी गांव पहुंचा और पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी।

सरपंच के आने पर छूटी महिला
बिहार में कानून का मखौल उड़ाती इस घटना के बारे में जान कर आपके होश उड़ जाएंगे। आरोपियों की हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद भी महिला को छोड़ा नहीं था, जब सरपंच को जानकारी मिली तो उसके आने के बाद महिला को छोड़ा गया।
gang rape
महाराष्ट्र: औरंगाबाद में मुस्लिम वेटर के साथ मारपीट, लगवाए गए ‘जय श्री राम’ के नारे

छोड़ने के गुहार लगाती रही महिला
पुलिस के मुताबिक घटना 9 जुलाई की है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों गिरफ्तार भी कर लिया है हालाकि तीन अब भी गिरफ्त से बाहर हैं। वीडियो में महिला लगातार आरोपियों से छोड़ने की गुहार लगाती रही
घटना की जानकारी देते वीडियो किया वायरल
आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को बोला तो घटना का वीडियो वायरल कर देंगे। जैसे ही महिला के पति ने घटना को लेकर लोगों से सवाल उठाए, गैंगरेप का वीडियो कई लोगों को भेज दिया गया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो