दो बच्चों की गला घोंटकर पति ने बिल्डिंग से पत्नियों के साथ कूदकर की आत्महत्या

  • आठवीं मंजिल से दो महिला और एक आदमी ने कूदकर दी जान
  • दीवार पर लिखा तमन्ना है कि एक साथ लाशें जलाई जाएं
  • पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

By: Prashant Jha

Updated: 03 Dec 2019, 11:37 AM IST

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के एक शख्स ने दो बेटियों की हत्या कर अपनी दोनों पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। आर्थिक तंगी की वजह से सामूहिक आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

घटना कृष्णा सफायर अपार्टमेंट की है। मरने से पहले मृतक ने दीवार पर लिखा कि तमन्ना है कि सभी लाशों को एक साथ जलाई जाएं। पुलिस अधिकारी ने बताया, "कुछ समय पहले कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा।"

आए दिन दोनों पत्नियों में होते थे झगड़े

सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि फ्लैट में रहने वाले शख्स की दो पत्नियां थीं। इसी बात को लेकर अक्सर लड़ाई होती रहती थी। घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं। उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्डस को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली।

ये भी पढ़ें: संसद में भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का रखा प्रस्ताव

परिवार की नहीं हुई शिनाख्त

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया है। परिवार में बची घायल महिला कौन है अभी यह भी पता नहीं लगा है।" अब तक हुई पुलिस छानबीन में मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने की बात भी सामने नहीं आई है। पुलिस को अंदेशा है कि, सब कुछ अचानक लड़ाई-झगड़े के कारण हुआ है। संभव है कि ऐसे में किसी को सुसाइड नोट लिखने का मौका ही न मिला हो।

अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों और यहां रहने वाले लोगों ने पुलिस को यह जरूर बताया कि घर में दो-दो बीबियों को लेकर आये-दिन तू-तू- मैं-मैं होती रहती थी। हालांकि जांच में जुटी और मौके पर मौजूद इंदिरापुरम थाना पुलिस अभी कुछ भी साफ-साफ कहने से बच रही है।

Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned