killing/मां की मौत के बाद बेटी की हत्या कर फंदे से झूली युवती, हैरान कर देगा ये वीडियो

killing:रांझी थानांतर्गम चम्पा नगर कमानिया गेट के पास दिल दहला देने वाला वाकया आया सामने

By: santosh singh

Updated: 06 Jan 2020, 01:03 PM IST

क्राइम

जबलपुर। रांझी थानांतर्गत चम्पा नगर कमानिया गेट के पास से रविवार को दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया। मां की मौत के सदमे में 33 वर्षीय युवती ने पहले अपनी तीन वर्षीय बेटी का स्कॉफ से गला घोटा और फिर खुद पंखे में चुनरी का फंदा लगाकर झूल गई। 72 वर्षीय पिता ने यह देखा तो सन्न रह गया। बदहवासी के आलम में उसकी आंखें पथरा गई। कलेजा मजबूत कर किसी तरह मकान मालिक और फिर पुलिस को खबर दी। यह हृदय विदारक वाकया जिसने भी सुना सभी अवाक रह गए।

इस परिवार के साथ जुड़ती चली गई मौत की ट्रेजिडी
चम्पा नगर कमानिया निवासी शैलेंद्र सिन्हा के मकान में तीन वर्ष से किराएदार मूलत: महोबा (यूपी) के अवतार सिंह का भरा पूरा परिवार था। खुद खमरिया फैक्ट्री में वाहन चलाते थे। 12 वर्ष पहले रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट की रकम से बेटी वंदना हाथ पीले कर दिए। इकलौता बेटा सूरज की शादी की बात चल रही थी। तभी मानों उनकी खुशियों पर किसी की नजर लग गई। दो वर्ष पहले अचानक बेटी वंदना के पति रमेश का हृदय गति रुकने से निधन हो गया। इसके बाद इस परिवार की खुशियों को ग्रहण लग गया। वंदना अपनी एक वर्ष की बेटी को लेकर पिता के साथ रहने आ गई। एक वर्ष पहले अचानक इकलौता बेटा सूरज लापता हो गया, तो आज तक नहीं लौटा। बेटे के लापता होने और बेटी की दशा मां कुसुम से सहा नहीं गया और वह बीमार रहने लगी। आखिर शनिवार को उसने इसी बीमारी के चलते दम तोड़ दिया।

vadana.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

मां की मौत से सदमें में आ गई बेटी
रांझी टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि 72 वर्षीय अवतार सिंह ने पत्नी का बाहर-बाहर ही अंतिम संस्कार कर दिया। मां की मौत की वेदना 33 वर्षीय बेटी वंदना सिंह सह नहीं पाई। रविवार शाम को उसने तीन वर्षीय बेटी का पहले स्कॉफ से गला घोटा और फिर खुद चुनरी का फंदा पंखे में बांध लटक गई। अवतार सिंह शाम चार बजे के लगभग किसी काम से निकले थे। शाम छह बजे के लगभग लौटे तो बेटी और नातिन को मृत देखकर सन्न रह गए। किसी तरह खुद को सम्भाला और मोहल्ले वालों के साथ पुलिस को खबर दी। हालांकि मौके पर पुलिस को पहुंचने में चार घंटे लग गए।

 

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned