scriptनशा देकर बार-बार युवती के साथ कर रहा था रेप, सुसाइड नोट में लड़की ने कर दिया ऐसे नाम का जिक्र, पढ़ने के बाद… | girl raped by two people in may times | Patrika News
क्राइम

नशा देकर बार-बार युवती के साथ कर रहा था रेप, सुसाइड नोट में लड़की ने कर दिया ऐसे नाम का जिक्र, पढ़ने के बाद…

बार-बार रेप किए जाने से तंग आकर लड़की ने खुदकुशी कर ली। लेकिन, सुसाइड नोट में ऐसे नाम का जिक्र कर दिया जिसे पढ़ने के बाद सबके होश उड़ गए।

Aug 23, 2018 / 07:55 pm

Kaushlendra Pathak

rape

नशा देकर बार-बार युवती के साथ कर रहा था रेप, सुसाइड नोट में लड़की ने कर दिया ऐसे नाम का जिक्र, पढ़ने के बाद…

नई दिल्ली। हरियाणा के जिंद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां दो युवक नशा देकर बार-बार एक युवती के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। प्रताड़ना से दंग आकर लड़की ने खुदकुशी कर ली। लेकिन, मरने से पहले उसने एक सुसाइट नोट लिखा और उसमें ऐसे नाम का जिक्र किया जिसे पढ़ने के बाद सबके रोंगटे खड़े हो गए।
यह है पूरा मामला…

जानकारी के मुुताबिक, बीए फाइनल की छात्रा ने अपने घर पर अचानक जहर निगल लिया। आनन-फानन में घरवालों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसने अपने परिजन को आपबीती सुनाई। साथ ही मरने से पहले उसने घर में एक सुसाइड नोट पर छोड़ा है।
नशीला दवा देकर कई बार किया दुष्कर्म

मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि लंबे समय से उसकी बेटी परेशान रहती थी। मरने से पहले उसने बताया कि कालेज की एक बेस्ट प्रेंड ने उसकी पहचान रिटौली गांव निवासी रवि और जामनी गांव निवासी बलराज से कराई। दोनों राजकीय कॉलेज में पढ़ते हैं। बाद में उसने उसकी अश्लील फोटो बना ली और रवि व बलराज के पास भेज दी। आरोपित फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। रवि और बलराज ने अपने पास बुलाकर उसे नशीली गोली खिला दी और उससे कई बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले जब वह बस स्टैंड पर खड़ी थी तो भीड़ के बीच में रवि ने उसे थप्पड़ मारा और गालियां दीं। तंग आकर उसने जहर निगल लिया।
पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी

इधर, पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर छात्रा की सहेली, रवि और बलराज के खिलाफ दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए मजबूर करने और साजिश करने का केस दर्ज किया है। साथ ही सहेली और रवि को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी सुनील कुमार ने कहा कि शव का डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। वहीं, सुसाइड नोट की राइटिंग का मिलान कराने के लिए लैब भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ जारी है। फरार आरोपित को भी जल्द पकड़ा जाएगा।

Home / Crime / नशा देकर बार-बार युवती के साथ कर रहा था रेप, सुसाइड नोट में लड़की ने कर दिया ऐसे नाम का जिक्र, पढ़ने के बाद…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो