scriptप्रेमी ने प्रेमिका को मारा ऐसा थप्पड़ कि लड़की की हो गई मौत, इस बात पर आया था गुस्सा | Girlfriend death after slap by his boyfriend mumbai | Patrika News

प्रेमी ने प्रेमिका को मारा ऐसा थप्पड़ कि लड़की की हो गई मौत, इस बात पर आया था गुस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2019 02:21:52 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

प्रेमिका ने बस किसी और लड़के से बात कर ली थी, इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने थप्पड़ जड़ दिया।

gf_death.jpg

File Pic

मुंबई। किसी कपल या फिर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना बहुत ही नॉर्मल सी बात है, लेकिन मुंबई से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, मुंबई के मानखुर्द रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका को ऐसा थप्पड़ जड़ दिया कि उसकी मौत हो गई।

प्रेमिका ने किसी और लड़के से की बात तो मारा थप्पड़

जानकारी के मुताबिक, ये घटना रविवार की है। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का मुकादमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि राजू पुजारी याल्लपा मानखुर्द रेलवे स्टेशन के पास अपनी प्रेमिका सीता प्रधान के साथ था। वहीं सीता प्रधान ने किसी अन्य व्यक्ति से बात क्या कर ली यालप्पा को गुस्सा आ गया और उस गुस्से में उसने में सीता को थप्पड़ जड़ दिया।

अस्पताल में सीता की हुई मौत

याल्लपा का थप्पड़ इतना जोरदार था कि सीता तुरंत जमीन पर गिर पड़ी और बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे फौरन घाटकोपर में राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। याल्लपा ने बताया कि वो सीता को किसी और लड़के से बात करते हुए भी नहीं देख पाया, इसीलिए उसे गुस्सा और उसने सीता को थप्पड़ मार दिया।
अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने प्रेमी को किया अरेस्ट

मानखुर्द पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं लड़की के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो