scriptलाखों रुपए के सोने के आभूषण चुरा ले गए! | Gold jewellery worth lakhs of rupees was stolen! | Patrika News
क्राइम

लाखों रुपए के सोने के आभूषण चुरा ले गए!

सोने-चांदी की दुकान पर ग्राहक बनकर आए तीन महिलाओं और एक पुरुष ने अंगूठी और चांदी का दीपक खरीदने के बहाने दुकानदार को आंखों में धूल झोंककर लाखों रुपए कीमत के करीब 67 ग्राम आभूषणों से भरा आभूषण बॉक्स चोरी कर फरार हो गए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

हुबलीJun 03, 2024 / 10:15 pm

Zakir Pattankudi

लाखों रुपए के सोने के आभूषण चुरा ले गए!

लाखों रुपए के सोने के आभूषण चुरा ले गए!

ग्राहक बनकर आए थे चोर

शिवमोग्गा. सोने-चांदी की दुकान पर ग्राहक बनकर आए तीन महिलाओं और एक पुरुष ने अंगूठी और चांदी का दीपक खरीदने के बहाने दुकानदार को आंखों में धूल झोंककर लाखों रुपए कीमत के करीब 67 ग्राम आभूषणों से भरा आभूषण बॉक्स चोरी कर फरार हो गए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
दुकान के मालिक ने पेटे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि शहर के गांधीबाजार के पास तिरुपलय्या केरी के पास स्थित ज्वैलर्स में ग्राहक बनकर आए इन तीन युवतियां और एक पुरुष ने अंगूठियां खरीदने के बहाने जेवरातों को लूट लिया। वे दुकान पर आए और शादी के उपहार के तौर पर सोने की अंगूठी दिखाने को कहा। एक अन्य व्यक्ति व महिला ने चांदी का कामाक्षी दीपक दिखाने की बात कही। इस दौरान दो युवतियों को डिस्प्ले रखी अंगूठियां दिखाईं, तो उन्होंने कहा कि यह नहीं चाहिए, बल्कि हल्के वजन वाली 3 ग्राम तक की अंगूठी दिखाने को कहा। फिर मालिक दूसरी अंगूठी लाने के लिए लॉकर रूम में जाकर अंगूठी लाकर दिखाई तो युवतियों ने कहा कि यह ठीक है, हम इसे हमारे लोगों को बुलाकर लाएंगे और खरीदेंगे। एक अन्य पुरुष और एक महिला ने सस्ता चांदी का दीपक दिखाने को कहकर बाद में आएंगे कहकर वापस लौट गए। जब वे अंगूठी लेने के लिए लॉकर रूम में गए, तो हमारी दुकान की लडक़ी के सामने दो अन्य युवतियां खड़ी थीं, एक युवती ने मौका पाकर सोने के गहनों से भरा प्लास्टिक का डिब्बा निकाल लिया, डिस्प्ले ग्लास की दराज में हाथ डाल कर गहनों का डिब्बा अपने ब्लाउज में रखा और होशियारी से गहने चुरा ले गए।
प्लास्टिक गहनों के बॉक्स में 84 हजार रुपए का 16 ग्राम वजनी मांगटिका, 73,000 रुपए के 14 ग्राम वजनी 10 लक्ष्मी के सिक्के, 1.10 लाख रुपए लागत के 9 सोने के मंगलसूत्र, 63 हजार रुपए के 7 सेट बुगड़ी, 21 हजार की नोज ड्रॉप सहित 3 लाख 51 हजार 500 रुपए लागत के सोने के गहने लूटे हैं। इन चारों के दुकान से चले जाने के बाद दुकान मालिक को शक हुआ और उन्होंने दुकान का सीसी कैमरा चेक किया तो असलियत पता चली और उन्होंने तुरंत वीडियो के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
दुकान के मालिक बी. हर्ष उर्फ संपत कुमार जैन ने पुलिस से मामले की तुरंत जांच कर चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की है।
पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ के लिए जाल बिछाया है।

Hindi News/ Crime / लाखों रुपए के सोने के आभूषण चुरा ले गए!

ट्रेंडिंग वीडियो