scriptGorakhpur News: सिरफिरे आशिक ने दी प्रेमिका को धमकी, बोला- शादी की तो मंडप में गोली मार दूंगा | Gorakhpur News: | Patrika News

Gorakhpur News: सिरफिरे आशिक ने दी प्रेमिका को धमकी, बोला- शादी की तो मंडप में गोली मार दूंगा

locationगोरखपुरPublished: Jun 03, 2023 05:26:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Dixit

30 मई को जब आरोपी ने घर में घुसकर धमकी दी और हाथापाई की तो पिता ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया। आरोपी की पहचान विशुनपुरा गांव के गोलू गुप्ता उर्फ विकास के रूप में हुई है।

Gorakhpur News

Gorakhpur News: सिरफिरे आशिक ने दी प्रेमिका को धमकी, बोला- शादी की तो मंडप में गोली मार दूंगा

Gorakhpur News: बेखौफ शोहदे अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला सिकरीगंज इलाके के एक गांव का है जहां नौकरी की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है।आरोप है कि छह मई को आरोपी युवक ने रास्ते में हाथ पकड़ लिया था, लेकिन लोकलज्जा के डर से छात्रा ने घर वालों को नहीं बताया। सिरफिरे शोहदे ने छात्रा को धमकाया कि कहीं और शादी की तो मंडप में गोली मार दूंगा।
अचानक 30 मई को जब आरोपी ने घर में घुसकर धमकी दी और हाथापाई की तो पिता ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया। आरोपी की पहचान विशुनपुरा गांव के गोलू गुप्ता उर्फ विकास के रूप में हुई है।
घर पहुंचकर सिरफिरे ने दी गोली मारने की धमकी
जानकारी के मुताबिक, युवती के पिता ने तहरीर में लिखा है कि 22 वर्षीय बेटी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए रोजाना कोचिंग जाती है। आरोपी एक दिन अचानक घर पर आकर बेटी का नाम लेकर पुकारने लगा। कारण पूछने पर गाली देते हुए बोला कि कहीं और शादी की तो मंडप में गोली मार दूंगा।
शोर सुनकर आसपास के लोग आए जिससे आरोपी फरार हो गया। उस दिन बेटी से पूछने पर पता चला कि इसके पहले वह एक दिन उसका हाथ पकड़ लिया था और धमकी दी थी कि जैसा कह रहा हूं, वैसे ही करो। लेकिन, बेटी ने पढ़ाई न छूटे इस डर से घर पर कुछ नहीं बताया था। उस दिन घर आने के बाद पहले हुई घटना की जानकारी हुई।
पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
तब बेटी ने यह भी बताया कि वह आए दिन इसी तरह की हरकत करता है। आरोपी गांव के पास का था, इस वजह से छात्रा के घर वाले उलाहना लेकर भी गए, लेकिन उसकी हरकतों में सुधार नहीं आया। परेशान पिता ने 30 मई को सिकरीगंज थाने में केस दर्ज कराया। एसओ मनीष यादव ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो