scriptतमिलनाडु: घर और स्कूल की दूरी से परेशान शिक्षक ने कर लिया परिवार खत्म, बाद में की सुसाइड | Govt School Teacher Killed his Family After Then commit Suicide in tamilnadu | Patrika News

तमिलनाडु: घर और स्कूल की दूरी से परेशान शिक्षक ने कर लिया परिवार खत्म, बाद में की सुसाइड

Published: Jan 20, 2019 03:52:28 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

शिक्षक ने अपनी पत्नी, मां और दो बच्चों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया।

suicide

Rape accused Suicide in katni

चेन्नई। तमिलनाडु के करुमथम्पट्टी इलाके में एक सरकारी स्कूल के टीचर ने अपने परिवार के चार लोगों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। ये पूरी घटना अमली नगर इलाके की है, जहां शनिवार को 38 साल के शिक्षक जे एंटनी अरोकीदास ने अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों को जहर दे दिया। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली।

12 साल से जूझ रहे थे पीठ दर्द की वजह से

जे एंटनी अरोकीदास के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या की वजह का खुलासा किया गया है। जानकारी के मुताबिक, एंटनी अरोकीदास ने पीठ दर्द से तंग आकर आत्महत्या कर ली और परिवार के अन्य सदस्यों को भी मार डाला। सुसाइड नोट में एंटनी अरोकीदास ने लिखा है कि वो पिछले 12 साल से पीठ दर्द से जूझ रहे थे। उन्हें कोयंबटूर के करुमथम्पट्टी से तिरुपुर के स्कूल तक पहुंचने के लिए कई किलोमीटर की यात्रा करनी पड़ती है। यह उनके लिए काफी तकलीफ देने वाला था। इसी वजह से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

बाकी मरने वालों में एंटनी की मां जे भुवनेश्वरी (65), पत्नी शोभना (30), ऋतिक माइकल (7) और रिया अंजली (2) शामिल हैं। जे एंटनी तिरुप्पुर कूलिपलयम शासकीय माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक थे।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

शनिवार को एंटनी के घर से काफी देर तक कोई नहीं निकला तो पड़ोसियों ने कई बार दरवाजा खटखटाया। जवाब नहीं मिला तो करुमाथम्पट्टी पुलिस को सूचना दी। पुलिस को एंटनी का शव छत से बंधी रस्सी से लटका मिला। उनकी मां, पत्नी और दोनों बच्चे बिस्तर पर मृत मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो