scriptगुजरातः चार सहेलियों ने एक साथ नहर मेें कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट से पता चली चौंकाने वाली वजह | Gujarat: 4 female friends suicides together, written note | Patrika News

गुजरातः चार सहेलियों ने एक साथ नहर मेें कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट से पता चली चौंकाने वाली वजह

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2019 10:56:19 am

नहर में सोमवार को चार सहेलियो ने एक साथ कूदकर खुदकुशी कर ली।

suicide

गुजरातः चार सहेलियों ने एक साथ नहर मेें कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट से पता चली चौंकाने वाली वजह

अहमदाबाद। उत्तरी गुजरात स्थित बनासकांठा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां से गुजरने वाली नर्मदा नहर में सोमवार को चार सहेलियो ने एक साथ कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस इनके शवों की तलाश में जुटी हुई है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आत्महत्या की चौंकाने वाली वजह सामने आई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब 3 बजे पुलिस कंट्रोल रूम के पास एक फोन कॉल आई। कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया कि देवपुरा के बगल से गुजरने वाली नर्मदा नहर में चार युवतियों ने कूदकर आत्महत्या कर ली है। इन चारों की उम्र 20 से 30 साल के बीच थी।
जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शवों की तलाश के लिए गोताखोर लगा दिए। जबकि घटनास्थल की छानबीन करने पर पुलिस को वहां इन युवतियों की चप्पलें और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।
चार सहेलियों ने एक साथ नहर मेें कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट से पता चली चौंकाने वाली वजह
सुसाइड नोट के जरिये पुलिस ने इन चारों युवतियों की पहचान वावा के देथली गांव निवासी ठाकोर समुदाय की शिल्पा, मीनाक्षी, हकी और जमना के रूप में की है।

पुलिस ने घटना की जानकारी युवतियों के परिजनों को दी, जिसके बाद चारों के घरों में मातम पसर गया। घटनास्थल पर भी युवतियों के परिजन पहुंचे। सुसाइड नोट से मिली जानकारी और शुरुआती पूछताछ में यह बात सामने आई है कि चारों सहेलियों में मीनाक्षी और शिल्पा वॉल्व से जुड़ी शारीरिक परेशानी से जूझ रही थीं। इन चारों में से तीन शादीशुदा थीं।
सुसाइड नोट से यह भी पता चला कि चारों सहेलियों को एक-दूसरे के साथ रहना पसंद था। सभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करती थीं। हालांकि मीनाक्षी को सांस की बीमारी थी। जबकि एक अन्य सहेली अपने ससुराल नहीं जाना चाहती थी।
ससुराल न जाने की वजह यह थी कि युवती को अपना पति पसंद नहीं था और ससुराल वाले भी उसे आए दिन परेशान करते थे।

पुलिस का मानना है कि चारों युवतियां पक्की सहेली थीं और इस वजह से उन्हें एक साथ रहना पसंद था। सभी अलग नहीं रहना चाहती थीं। सभी एक साथ रहें इसलिए उन्होंने एक साथ मिलकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो