scriptगुजरात: राजकोट-भावनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार सगे भाईयों समेत पांच की मौत | Gujarat: A big road accidents in Rajkot-Bhavnagar highway, five dead including 4 brothers | Patrika News

गुजरात: राजकोट-भावनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार सगे भाईयों समेत पांच की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2019 06:41:56 pm

Submitted by:

Anil Kumar

राजकोट-भावनगर हाइवे पर रविवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी जिसमें एक ही परिवार को चार सगे भाईयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

गुजरात: राजकोट-भावनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार सगे भाईयों समेत पांच की मौत

गुजरात: राजकोट-भावनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार सगे भाईयों समेत पांच की मौत

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद जिले से रविवार को एक बहुत ही दुखभरी खबर सामने आई। दरअसल राजकोट-भावनगर हाइवे पर रविवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी जिसमें एक ही परिवार को चार सगे भाईयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी लोग आहिर परिवार के हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करते हुए दुख व्यक्त किया है। रूपाणी ने मृतक परिवारों का सांत्वना देते हुए प्रशासन को हर संभव मदद करने का आदेश दिया है।

https://twitter.com/vijayrupanibjp/status/1089376984424239104?ref_src=twsrc%5Etfw

 

कैसे हुआ यह हादसा

बता दें कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि यह घटना सुबह 11 बजे हुई है। बताया गया कि ये सभी लोग एक कार में सवार होकर जूनागढ़ में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच जब कार राजकोट-भावनगर हाइवे पर अकोटा गांव के निकट पहुंची तो टायर अचानक फट गया। इस कारण कार डिवाइटर से टकराकर पलट गई। इस भीषण हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई जबिक एक लोग घायल हो गया। इस हादसे के कारण ट्रैफिक जाम हो गया। बता दें कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके पर 108 की टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन रास्ते में ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। अन्य दो घायल हो गए जिन्हें राजकोट सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में गहरी खाई में गिरी वैन, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 11 घायल

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

बता दें कि पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि एक कार में सात लोग सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जूनागढ़ जा रहे थे। ये सभी लखाड़ा गांव के रहने वाले थे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों की पहचान भरत भाई वशींगभाई केरोशिया (26) निलेश वशींगभाई केरोशिया (25), राकेश केरोशिया (23), कल्पेशभाई केरोशिया (28) और लखमण भाई (32) के रूप में की है। इस घटना की सूचना मृतकों के परिवार वालों को दे दी गई है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो