scriptगुडग़ांव में अगवा युवती को पुलिस ने छुड़ाया, 3 अपहर्ता गिरफ्तार | Gurgaon : Girl abducted in front of college rescued, 3 arrested | Patrika News

गुडग़ांव में अगवा युवती को पुलिस ने छुड़ाया, 3 अपहर्ता गिरफ्तार

Published: Dec 28, 2015 11:01:00 pm

पुलिस ने कहा कि युवती को बाद में छुड़ा लिया गया और घटना में शामिल सभी तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया

Abduct

Abduct

गुडग़ांव। साइबर सिटी गुडग़ांव में सोमवार को सरेराह एक युवती का एक कॉलेज के बाहर से बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बाद में हालांकि पुलिस ने युवती को अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया और इस दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पास के एक होटल के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज के अनुसार, अपहर्ताओं ने न्यू रेलवे रोड स्थित डीएसडी कॉलेज के बाहर से एक युवती को जबरन अपनी कार में खींचा और फरार हो गए।

युवती की मदद के लिए कुछ लोग कार के पीछे भागे भी, लेकिन वे असफल रहे। घटनास्थल पर मौजूद व सेक्टर-17 की रहने वाली एक महिला ने पीसीआर को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस कॉलेज पहुंची। कॉलेज के अधिकारियों ने मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को बताया कि युवती का उनके कॉलेज से कोई लेना-देना नहीं है।

पुलिस ने कहा कि युवती को बाद में छुड़ा लिया गया और घटना में शामिल सभी तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक अपहर्ता की युवती से जान पहचान है। गुडग़ांव के पुलिस आयुक्त नवदीप सिंह विर्क ने कहा, हम आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं। पीडि़ता सुरक्षित है। प्रारंभिक जांच के बाद घटना से संबंधित और जानकारियां साझा की जाएंगी। वहीं, एक सूत्र ने कहा कि अपहर्ता राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवारों से ताल्लुक रखते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो