scriptगुरुग्रामः मुस्लिम परिवार की पिटाई का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी | Gurugram muslim family attack row: 3 persons arrested so far and security tightens | Patrika News

गुरुग्रामः मुस्लिम परिवार की पिटाई का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2019 12:05:40 pm

होली के दिन गुरग्राम के भोंडसी इलाके में घटी थी घटना।
मुस्लिम परिवार की करीब 30 बदमाशों ने पिटाई की थी।
पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ दर्ज किया था मामला।

kolkata

देशी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार

गुरुग्राम। भोंडसी गांव में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार की पिटाई मामले में पुलिस ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के संबंध में करीब 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था और अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं, पुलिस ने मुस्लिम परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है।
गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक भूप सिंह नगर, जेल रोड धुमसपुर थाना भोंडसी में क्रिकेट खेलने को लेकर आपसी झगड़े के मामले में एक और आरोपी को काबू कर लिया गया है। इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मारपीट की वारदात में शामिल एक और आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया है।
आरोपी की पहचान अमित पुत्र त्रिलोक निवासी नया गांव, जिला गुरुग्राम के रूप में हुई है। अभी तक इस अभियोग में कुल तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बचे हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास जारी हैं
https://twitter.com/gurgaonpolice/status/1110007908895318016?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इस घटना को 21 मार्च यानी होली के लिए अंजाम दिया गया। गुरुग्राम के भोंडसी में भूपसिंह नगर इलाके में होली के दिन मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम करीब 5.30 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेलने में व्यस्त थे। इस दौरान किसी बात को लेकर वहां पर कोई विवाद हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फर्नीचर रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले साजिद का यह घर है और परिवार बीते 15 वर्षों से यहां रह रहा है।
रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 21 मार्च को साजिद के कुछ रिश्तेदार उनके घर पहुंचे थे। सभी मिलकर एक नजदीक के खाली प्लॉट पर क्रिकेट खेलने लगे। इस दौरान गांव के ही कुछ लड़कों ने उन्हें पाकिस्तान जाकर खेलने की नसीहत दी। विरोध करने पर बाइक से आए दो व्यक्तियों ने साजिद को थप्पड़ मार दिया।
https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद 30 से ज्यादा बदमाश उसके घर घुस गए और इन युवकों ने उसकी लाठी-डंडों से पिटाई चालू कर दी। घर की महिलाएं, लड़कियां-बच्चे बदमाशों से उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन वो रुके नहीं। इन बदमाशों ने साजिद को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।
वहीं, शायद परिवार के ही किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इस पर अपना आक्रोश जाहिर किया। बता दें कि घटना के खुलासे के बाद से पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो