CBSE टॉपर से गैंगरेप मामले में सीएम खट्टर ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, हुड्डा ने मांगा इस्तीफा

CBSE टॉपर से गैंगरेप मामले में सीएम खट्टर ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, हुड्डा ने मांगा इस्तीफा

Kapil Tiwari | Publish: Sep, 14 2018 06:45:11 PM (IST) क्राइम

वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले में मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा मांगा है।

चंडीगढ़। हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर के साथ कथित तौर पर हुए गैंगरेप के मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान आया है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा है दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस के काम करने के तरीके में पर लगातार सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, जिसकी वजह से सरकार भी घिरी हुई नजर आ रही है। मनोहर लाल खट्टर भी इस मामले पर लगातार चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सीएम खट्टर ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस ने खट्टर पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। हुड्डा ने कहा है कि शर्मसार कर देने वाली इस घटना के बाद नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

पुलिस की कार्यशैली पर भी खड़ा हुआ सवालिया निशान

आपको बता दें कि सीबीएसई की टॉपर रही छात्रा ने अपने गांव के ही दो लोगों पर उसके साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है। शिकायत के मुताबिक छात्रा के साथ घटना उस समय हुई जब वह कोचिंग क्लास के लिए जा रही थी। छात्रा ने अपने साथ हुए गैंगरेप की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके पहले युवती के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, 'कानून अपना काम करेगा। जांच में दोषी पाए जाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

अपनी शिकायत में क्या कहा लड़की ने?

इस मामले में हरियाणा के एडीजीपी एएस चावला ने कहा कि पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके गांव के ही दो लोगों ने उसे अगवा किया। दोनों लोग उसे नजदीक एक जगह पर ले गए जहां उसे पीने के लिए कुछ दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब वह उठी तो पाया कि वहां एक और लड़का था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने छात्रा को वापस उसके घर छोड़ा। मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल करा लिया गया है।

Ad Block is Banned