सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती, फिर विदेश से आकर महिला से किया दुषकर्म

सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती, फिर विदेश से आकर महिला से किया दुषकर्म

Prashant Kumar Jha | Publish: Sep, 16 2018 03:33:17 PM (IST) क्राइम

महिला का आरोप है कि पंजाब की एक सोसायटी के फ्लैट में उसे बंधक बनाकर भी रखा गया ।

अंबाला: फेसबुक पर दोस्ती आम बात है। लेकिन जब बात धोखाधड़ी और छलावे की हो तो स्थिति बिगड़ने लगती है। अंबाला के एक युवक ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया है। अंबाला के राहुल जैली नामक युवक ने विदेश से आकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दअरसल राहुल जौली पेशे से इंजीनियर है और साउथ कोरिया में जॉब करता है। फेसबुक पर उसकी दोस्ती उत्‍तर प्रदेश की एक महिला से हुई। इसके बाद उसने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। युवक अंबाला आया और महिला को यहां बुलाया। इस दौरान उसने नशीला कोल्‍ड ड्रिंक्‍स पिलाकर महिला को बेसुध कर दिया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। उसने इसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद उसने ब्‍लैकमेल कर महिला से कई बार दुष्‍कर्म किया। पुलिस की माने तो अंबाला निवासी पीड़िता का विवाह उत्तर प्रदेश में हुआ है। उसका 6 साल का एक बेटा है। करीब कुछ माह पहले फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती अंबाला शहर के रामनगर निवासी राहुल जौली से हो गई। वह साउथ कोरिया में इंजीनियर है। इसके बाद फेसबुक और वाट्सएप पर अकसर बात होने लगी।

आरोपी पर पैसे वसूलने का भी आरोप

पीडि़ता ने राहुल जौली पर पैसे वसूलने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि वी‍डियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे भी वसूले। महिला का आरोप है कि 25 जून को राहुल पीडि़ता की ससुराल तक पहुंच गया। वह उसे ब्लैकमेल कर गहने व पैसे ले आया। महिला ने पुलिस को बताया‍ कि 27 जून को राहुल उसे अंबाला के एक होटल में ले आया, वहां उससे दुष्कर्म किया। उसकी ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर महिला ने यहां थाने में शिकायत की ।

बंधक बनाकर रखने का भी आरोप

महिला ने पुलिस में आरोपि राहुल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पु‍लिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। महिला ने शिकायत में कहा कि राहुल जौली ने उसे कहा था कि वह उसे विदेश में सेटल करवाएगा। लेकिन उसने बातचीत करनी बंद कर दी। महिला का आरोप है कि पंजाब के जीरकपुर की एक सोसायटी के फ्लैट में उसे बंधक बनाकर भी रखा गया ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned