scriptहरियाणा: महिला के साथ 40 लोगों द्वारा गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, पति ही भेजा था गेस्ट हाउस | Haryana gang rape case victim women husband is mastermind | Patrika News

हरियाणा: महिला के साथ 40 लोगों द्वारा गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, पति ही भेजा था गेस्ट हाउस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2018 08:08:36 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि महिला के पति की गेस्‍ट हाउस के मालिक से मिलीभगत थी और उसने पत्‍नी को काम करने के बहाने वहां भेज था।

haryana gangrape

हरियाणा में महिला के साथ 40 लोगों द्वारा गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, पति ही भेजा था गेस्ट हाउस

पंचकूला: हरियाणा में एक महिला से 40 लोगों द्वारा सामूहिक दुषकर्म मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। महिला को उसके पति ने ही देह व्यापार के धंधे में धकेला था। महिला के पति ने मोरनी गेस्‍ट हाउस में देह व्‍यापार के लिए भेजा था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पति का गेस्‍ट हाउस के मालिक से सांठगांठ थी। लेकिन महिला इस पूरे मामले से अनभिग थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने गेस्‍ट हाउस के मालिक सहित नौ लोगों को पकड़ा था।

गेस्ट हाउस के मालिक से पीड़िता के पति का था संपर्क

पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि महिला के पति की गेस्‍ट हाउस के मालिक से मिलीभगत थी और उसने पत्‍नी को काम करने के बहाने वहां भेज था। पुलिस पूछताछ में गेस्‍ट हाउस के मालिक सुनील सन्‍नी और अन्‍य आरोपियों ने इसका खुलासा किया। गेस्‍ट हाउस मालिक सन्नी ने पुलिस को बताया कि पीड़िता के पति को इस घटनाक्रम की पूरी जानकारी थी। इसके लिए बकायदा महिला के पति के बीच पैसे की डील भी हुई थी। इसके बाद पंचकूला पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

देह व्यापार में शामिल था पीड़िता का पति

पंचकूला के डिप्‍टी पुलिस कमिश्‍नर राजेंद्र कुमार मीणा ने कहा कि दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली महिला की गेस्‍ट हाउस से पति से फोन पर लगातार बातचीत होती थी। इसकी कॉल रिकार्डिंग भी पुलिस ने निकाल ली है। पीड़ित का कहना था कि उसका फ़ोन छीन लिया जाता था और पति से बातचीत नहीं हो पाती थी। दंपती पहले भी ऐसी गतिविधियों में शामिल रहे थे। इसलिए देह व्यापार के आरोपों के तहत ही महिला के पति को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल एसआइटी पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस मामले में चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सभी आरोपी

पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार करने के बाद पंचकूला के जिला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। फिलहाल पुलिस महिला के पति और गेस्ट हाउस के मालिक और अन्य आरोपियों के आमने सामने बैठकर पूछताछ करेगी। जिसमें कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो