scriptहरियाणा: घर से अगवा कर युवती के साथ गैंगरेप, पांच लोगों ने दिया वारदात को अंजाम | Haryana: Gang Rape In Yamunanagar | Patrika News

हरियाणा: घर से अगवा कर युवती के साथ गैंगरेप, पांच लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2020 01:00:30 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

हरियाणा ( Haryana ): घर से अगवा कर युवती के साथ गैंगरेप ( Gang Rape )
वारदात को अंजाम देने वालों में नाबालिग भी शामिल

gang rape

हरियाणा के यमुनानगर में युवती के साथ गैंगरेप।

नई दिल्ली। हरियाणा ( Haryana ) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यमुनानगर ( Yamuna Nagar ) में एक सोती हुई लड़की को पांच लोग घर से अगवा कर ले गए और गैंगरेप ( Gang Rape ) की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता के साथ मार-पीट भी की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ( Police ) ने केस ( Fir ) दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर में एक युवती अपने घर में सो रही थी। तभी पांच लोग घर के अंदर घुस गए और पीड़िता को जबरन उठा कर ले गए। आरोपियों ने पास ही बंद पड़ी आगंनवाड़ी में इस संगीन वारदात को अंजाम दिया। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इस वारदात को अंजाम देने वालों में एक नाबालिग भी शामिल था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इस हादसे में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई है।
हालांकि, किसी तरह पीड़िता दरिंदों के चंगुल से भागने में कामयाब रही और परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। पीड़िता के परिजन तुरंत उसे लेकर थाने पहुंचे और सारी कहानी बताई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया, उसकी इलाज करवाई और पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।
बताया जा रहा है कि मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने गैंगरेप और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर ल‍िया। हालांक‍ि, पुल‍िस ने शुरुआत में ही लड़की और पर‍िजनों के बयानों के आधार पर अपहरण, गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज कर ल‍िया था लेक‍िन मेड‍िकल र‍िपोर्ट आने के बाद और एक और धारा जोड़नी पड़ सकती है। युवती ने पुलिस को सभी आरोपियों के बारे में जानकारी दे दी है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो