Tik Tok स्टार Shivani की हत्या, इस तरह दो दिन बाद मिली लाश, ये है बड़ी वजह

  • Haryana: Tik Tok स्टार शिवानी ( Shivani ) की गला दबाकर हत्या
  • सैलून से शिवानी ( Tik Tok Star Shivani ) की डेड बॉडी बरामद, आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपी ने बताया, 'क्यों और कैसे' की हत्या?

By: Kaushlendra Pathak

Published: 30 Jun 2020, 02:53 PM IST

नई दिल्ली। भारच-चीन ( India-China Tension ) के बीच जारी तनाव के बीच मोदी सरकार ( Modi Government ) ने Tik Tok पर बैन लगा दिया है। इस App के जरिए कई लोग देश में पॉपुलर हुए हैं। वहीं, हरियाणा ( Haryana ) में एक Tik Tok स्टार की हत्या ( Murder ) से हड़कंप मच गया है। बताया जा राह है कि सोनीपत ( Sonipat ) की रहने वाली टिक टॉक स्टार शिवानी ( Tik Tok Star Shivani ) की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

ब्यूटी पार्लर से शव बरामद

पुलिस के मुताबिक, टिकटॉक स्टार शिवानी की लाश उसेक ब्यूटी पॉर्लर ( Beauty Parlor) से बरामद की गई है। घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम ( Postmartam ) के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

सैलून चलाती थी Tik Tok स्टार शिवानी

पुलिस ( Haryana Police ) का कहना है कि शिवानी खोबियान कुंडल में अपना सैलून चलाती थी। शुक्रवार को शिवानी ब्यूटी पार्लर पर अकेली थी। शिवानी (Tik Tok Star Shivani Murder Case) की जब अपनी बहन श्वेता से बात हुई तो उसने बताया कि आरिफ ( Arif ) नामक ( आरोपी ) शख्स से उससे मिलने आया। लेकिन, शुक्रवार को शिवानी घर वापस नहीं पहुंची तो श्वेता ने उसे मैसेज किया। जिस पर रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार ( Haridwar ) चली गई है और तीन चार दिन बाद वापस आएगी। दो दिन बाद जब श्वेता की दोस्त सैलून पहुंची और बेड को खोला तो शिवानी की लाश ( Shivani Dead Body ) मिली। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया। वहीं, पूछताछ के दौरान पता चला कि इस घटना के पीछे आरिफ का हाथ हो सकता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने सारी सच्चाई बता दी।

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

आरिफ ( Arif ) ने बताया कि वह शिवानी को पसंद करता था। लेकिन, पिछले 15 दिनों से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। जिसके कारण वह नाराज हो गया था। आरिफ ने बताया कि शिवानी से मिलने के लिए वह उसके सैलून पर गया। लेकिन, शिवानी दरवाजा बंद करने लगी। इसके बाद उनसे जबरदस्ती धक्का देकर दरवाजा खोला और अंदर घुस। उसने शिवानी को मनाने की कोशिश की, लेकिन वही नहीं मानी। इसलिए, उसने गला दबाकर उसकी हत्या ( Arif Murder tik Tok Satar Shivani ) कर दी। बाद में शव को बेड में छिपाकर वह भाग गया। फिलहाल, आरिफ पुलिस गिरफ्त में हैं और मामले की छानबीन की जा रही है।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned