scriptविधायक भी सुरक्षित नहींः हरियाणा में विधायकों को गैंगस्टर से मिल रही धमकी, मांगा जा रहा पैसा, STF को मिला जांच का जिम्मा | Haryana Some MLAs Received Threats from Gangster Case Handover to STF | Patrika News

विधायक भी सुरक्षित नहींः हरियाणा में विधायकों को गैंगस्टर से मिल रही धमकी, मांगा जा रहा पैसा, STF को मिला जांच का जिम्मा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2022 05:41:11 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Haryana MLA Threat Call: अपराधियों की हिम्मत अब इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी तो छोड़िए विधायकों को भी धमकी दे रहे हैं। मामला हरियाणा से सामने आया है। जहां गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के गैंग के सदस्यों ने कुछ विधायकों को फोन कर पैसे की मांग की। अब इस केस की जांच का जिम्मा एसटीएफ को सौंप दिया गया है।

phone_call.jpg

Haryana Some MLAs Received Threats from Gangster Case Handover to STF

Haryana MLA Threat Call: विधायक बनने के बाद नेताओं का कद-पद बढ़ जाता है। उनका रहना-सहना पुलिस की सुरक्षा में होने लगता है। आम तौर पर माना जाता है कि विधायक को किसी बदमाश का डर नहीं होता, लेकिन हकीकत ऐसा नहीं है। हरियाणा के कुछ विधायकों से गैंगस्टरों से लगातार धमकी मिली है। वाट्स एप कॉल कर विधायकों से पैसे की मांग की गई और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

विधायकों को धमकी मिलने का मामला सामने के बाद पुलिस-प्रशासन भी चौकन्ना हुआ। आज इस मामले में हरियाणा के वरीय पुलिस अधिकारियों की एक उच्चस्तरीय बैठक हुई। जिसके बाद विधायकों को धमकी मिलने के मामले की जांच एसटीएफ को सौंपने का निर्णय लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायकों को गैंगस्टर से धमकी मिल रही है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1553680089812189190?ref_src=twsrc%5Etfw

मामले की जांच में महाराष्ट्र पुलिस से ली गई मदद-
मामले की जानकारी देते हुए आईजीपी स्पेशल टास्क फोर्स बी सतीश बालन ने बताया कि कुछ विधायकों को धमकियां मिली थीं, और पैसे की मांग की गई थी। इसको लेकर उच्चस्तरीय बैठक हुई। इस पर विचार-विमर्श करने के बाद आखिरकार मामले को आगे की जांच के लिए एसटीएफ को सौंप दिया गया। आईजीपी ने आगे बताया कि विधायकों को पंजाबी, हिंदी और अन्य भाषाओं में धमकी दी गई। पुलिस ने मुंबई में उन्हें ट्रेस करने की कोशिश की। मामले की जांच के लिए महाराष्ट्र पुलिस से भी संपर्क किया गया।

यह भी पढ़ेंः गोल्डी बरार का राजस्थान से पुराना कनेक्शन, लेडी डॉन अनुराधा का रह चुका है पार्टनर

खुद को गोल्डी बराड़ गैंग का सदस्य बता दी धमकी-
पुलिस के वरीय अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पहले दो संदिग्धों को पकड़ा गया और भी संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। कई मोबाइल फोन, सिम कार्ड, एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। बताते चले कि विधायकों को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से धमकियां मिल रही है। विधायकों को धमकी देने वालों ने खुद को गोल्डी बराड़ गैंग का सदस्य बताया था और पांच लाख रुपए मांगे थे। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने नंबर को ट्रेस करना शुरू कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो