अश्लील फिल्म देखने से पत्नी ने किया मना तो पति ने उठाया ऐसा कदम..

अश्लील फिल्म देखने से पत्नी ने किया मना तो पति ने उठाया ऐसा कदम..

Prashant Kumar Jha | Publish: Sep, 16 2018 04:26:02 PM (IST) क्राइम

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 6 महीने पहले उसके पति ने पांच लाख रुपए देने की मांग की और जब पैसे नहीं दी तो मारपीट कर घर से निकाल दिया।

यमुना नगर: पत्नी ने अपने पति पर अश्लील वीडियो दिखाने और ज्यादती करने का आरोप लगाया है। पत्नी का कहना है कि पति अश्लील फिल्म देखने के लिए उसके साथ जबरदस्ती करता है सिगरेट से जलाता है और इनकार करने पर उसे बुरी तरह प्रताड़ित करता है। यहां तक कि उसके शरीर पर कई जगह दांतों से काट रखा है। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। दरअसल पीड़िता की शादी उत्तर प्रदेश के रामपुर के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी में उसके परिजनों के 15 से 20 लाख रुपए खर्च हुए थे। उसके बाद जब वह ससुराल आई तो उसके सास और ससुर ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया शादी के बाद सास व ससुर पर उस पर और अधिक दहेज लाने के लिए उसे प्रताडि़त करने लगे। जब उसने अपने पति को बताया, तो वह अपने साथ दिल्ली ले आया। यहां पर उसे पता लगा कि उसका पति अश्लील फिल्में देखने का आदी है।

दिल्ली में नौकरी करता है आरोपी पति

पीड़िता का आरोप है कि पति ने अश्लील वीडियो और फोटो बना रखे हैं। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। आरोपी दिल्ली में नौकरी करता है। हालांकि थाने में कार्रवाई नहीं होने से पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी से की है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि प्रताड़ना की वजह से वह एक महीने तक बीमार रही।लेकिन पति ने उसका इलाज नहीं कराया।

पति ने घर से मारपीट कर बाहर निकाला

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 6 महीने पहले उसके पति ने पांच लाख रुपए देने की मांग की और जब पैसे नहीं दी तो मारपीट कर घर से निकाल दिया। जठलाना थाना प्रभारी रमेश चंद ने मामले में केस दर्ज करने की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Block is Banned