scriptबिहारः हेडमास्टर को देख भागे रेपिस्ट, फिर मास्टर बना हैवान, लूट ली नाबालिग बच्ची की इज्जत | Head Master Raped a minor Girl when Rapists flew after seeing him | Patrika News

बिहारः हेडमास्टर को देख भागे रेपिस्ट, फिर मास्टर बना हैवान, लूट ली नाबालिग बच्ची की इज्जत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2022 05:14:10 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Bihar Crime News: 14 साल की एक बच्ची को चार युवकों ने अगवा किया। फिर उसका रेप किया। एक आरोपी उसका रेप कर रहा था तभी वहां सरकारी स्कूल के हेडमास्टर आ गए। जिसे देखकर सभी आरोपी भाग गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे शिक्षक ने भी बच्ची के साथ रेप किया। मामला बिहार से सामने आया है।

rape_with_minor.jpg

Head Master Raped a minor Girl when Rapists flew after seeing him

Bihar Crime News: बिहार के कैमूर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग के साथ दरिंदगी की ऐसी घटना घटी, जिसने शिक्षक समाज के मुंह पर कालिख पोत दी है। दरअसल कैमूर में एक नाबालिग लड़की को पकड़कर चार आरोपी उसका रेप कर रहे थे। इसी दौरान वहां सरकारी स्कूल के हेडमास्टर पहुंच गए। हेडमास्टर को देखते ही सभी आरोपी भाग खड़े हुए, इसके बाद नाबालिग की मदद करने के बदले शिक्षक ने भी उसका रेप किया ।

दिल दहला देने वाली यह घटना बिहार के कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आई है। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि शनिवार की शाम युवती शौच करने के लिए घर से बाहर गई हुई थी उस दौरान वहां पहले से कुछ युवक घात लगाए मौजूद थे। चार युवकों ने पकड़कर उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर उसका रेप करना शुरू किया। इसी दौरान प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल वहां पहुंचे जिसे देखकर आरोपी भाग गए। लेकिन इसके बाद स्कूल के हेडमास्टर ने किशोरी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

 


इस सनसनीखेज मामले में कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रधानाध्यापक सुरेंद्र कुमार भास्कर को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता की उम्र 14 वर्ष बताई जा रही है। उसने भभुआ महिला थाने में रविवार को मामला दर्ज कराया गया था।


पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया था कि शनिवार की शाम शौच के लिए बालिका अपने गांव से बाहर गई हुई थी तभी पहले से मौजूद अपराधियों ने उसके साथ बलात्कार किया मौके पर पहुंचे हेडमास्टर को देखकर आरोपी युवक भाग गए फिर खुद प्रिंसिपल ने युवती के साथ बलात्कार किया। पास के सीकरी गांव के चार नाबालिग लड़के पीड़िता को जबरन उठा ले गए जहां युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।


आरोपी युवक जब किशोरी को जबरन उठाकर ले जा रहे थे उस दौरान उधर से गुजर रहे हेडमास्टर ने देखा और युवकों का पीछा करने लगे। युवक किशोरी को एक बस में ले गए जहां एक आरोपी ने दुष्कर्म किया बाकी अन्य चारों तरफ निगरानी कर रहे थे। पीछा करते हुए पहुचें हेडमास्टर को देखर चारों युवक घटनास्थल से भाग गए। जिसके बाद हेडमास्टर ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


खून से लथपथ बच्ची घर पहुंची और मां को जानकारी दी। मां उसे भभुआ के महिला थाने लेकर आई। बलात्कारियों और युवकों सहित पांच लोगों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। किशोरी को इलाज और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। कैमूर एसपी ने बताया कि धारा 164 के तहत उसका बयान अदालत में दर्ज किया जाएगा। आरोपी युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो