scriptजडेजा के होटल पर स्वास्थ्य विभाग की टीम का छापा, बासी खाना हो रहा था सप्लाई! | Health Department Raid on Ravindera jadeaja Hotel in Rajkot | Patrika News

जडेजा के होटल पर स्वास्थ्य विभाग की टीम का छापा, बासी खाना हो रहा था सप्लाई!

Published: Oct 08, 2017 11:13:38 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल की रसोई और स्टोररूम से बासी खाना, सड़ी-गली सब्जियां जब्त की हैं।

Jadeja
राजकोट: टीम इंडिया से इस समय बाहर चल रहे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मुश्किल में पड़ गए हैं। दरअसल, गुजरात के राजकोट में जडेजा के एक रेस्टोरेंट पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा है। राजकोट नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग ने जडेजा के Jaddu’s Food Field नाम के एक रेस्टोरेंट पर छापेमारी की। इस दौरान अधिकारियों को रेस्टोरेंट के रसोई, स्टोररुम और कई जगहों का निरीक्षण किया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम को रेस्टोरेंट में बासी खाना, सड़ी-गली सब्जियां और भी कई खराब खाद्य सामग्री मिली, जिसे अधिकारियों ने जब्त कर लिया।
212 किलो खाना मिला बासी
आपको बता दें कि जडेजा की इस रेस्टोरेंट को उनकी बहन नयनाबा चलाती हैं। छापेमारी के दौरान टीम को फ्रिज में बासी सब्जियां व मंचूरियन, नूडल्स और पास्ता आदि भी रखे मिले। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग को जडेजा के रेस्टोरेंट से 212 किग्रा बासी खाना मिला है। छापामारी टीम को यदि किसी रेस्‍टोरेंट में कुछ खराब या बासी खान-पान की चीज मिलती है तो उसे उसी वक्‍त फेंक भी देती है।
jadeja
पहले भी रेस्टोरेंट रह चुका है विवादों में
आपको बता दें कि राजकोट में जडेजा का रेस्टोरेंट काफी प्रसिद्ध है। फिलहाल अधिकारियों ने रेस्टोरेंट को नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि यह रेस्टोरेंट पिछले साल दिसंबर में भी तब गलत कारणों से सुर्खियों में आया था, जब महानगरपालिका की एक टीम ने इसके पीछे गलत ढंग से किये गये निर्माण कार्य को तोड़ दिया था।
फिटनेस टेस्ट में फेल हुए थे जड्डू
आपको बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जडेजा को श्रीलंका के दौरे पर भी टीम में शामिल नहीं किया गया था। इस बारे में चयनकर्ताओं ने कहा था कि उन्हें आराम दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो