scriptड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली | Hearing deferred on bail plea of Kannada actress Ragini in drugs case | Patrika News
क्राइम

ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

सुप्रीम कोर्ट ने नशीले पदार्थ के सेवन और उसकी आपूर्ति के आरोप में गिरफ्तार की गयी कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की जमानत याचिका की सुनवाई एक सप्ताह के लिए मंगलवार को स्थगित कर दी।

Jan 12, 2021 / 03:03 pm

Saurabh Sharma

Hearing deferred on bail plea of Kannada actress Ragini in drugs case

Hearing deferred on bail plea of Kannada actress Ragini in drugs case

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने ड्रग्स लेने और उसकी सप्लाई आपूर्ति के आरोप में गिरफ्तार की गयी कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की जमानत याचिका की सुनवाई एक सप्ताह के लिए मंगलवार को स्थगित कर दी। न्यायमूर्ति रोहिंगटन फली नरीमन की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका निरस्त किये जाने को चुनौती देने वाली विशेष अनुमति याचिका की सुनवाई 19 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पिछले वर्ष नवम्बर में रागिनी द्विवेदी और अन्य की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थी। जिसके खिलाफ शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया गया है। सुनवाई के दौरान अभिनेत्री की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता सिद्धार्थ लुथरा ने अपनी दलीलें रखीं, लेकिन न्यायालय को राज्य सरकार की ओर से पेश वकील के अनुरोध पर सुनवाई एक सप्ताह के लिए स्थगित करनी पड़ी। अब इस मामले की सुनवाई 19 जनवरी को होगी। पुलिस ने रागिनी , संजना गलरानी और अन्य सहअभियुक्तों को पार्टियों में मादक पदार्थ आपूर्ति करने और खुद भी सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Home / Crime / ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो