ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

सुप्रीम कोर्ट ने नशीले पदार्थ के सेवन और उसकी आपूर्ति के आरोप में गिरफ्तार की गयी कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की जमानत याचिका की सुनवाई एक सप्ताह के लिए मंगलवार को स्थगित कर दी।

By: Saurabh Sharma

Published: 12 Jan 2021, 03:03 PM IST

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने ड्रग्स लेने और उसकी सप्लाई आपूर्ति के आरोप में गिरफ्तार की गयी कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की जमानत याचिका की सुनवाई एक सप्ताह के लिए मंगलवार को स्थगित कर दी। न्यायमूर्ति रोहिंगटन फली नरीमन की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका निरस्त किये जाने को चुनौती देने वाली विशेष अनुमति याचिका की सुनवाई 19 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पिछले वर्ष नवम्बर में रागिनी द्विवेदी और अन्य की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थी। जिसके खिलाफ शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया गया है। सुनवाई के दौरान अभिनेत्री की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता सिद्धार्थ लुथरा ने अपनी दलीलें रखीं, लेकिन न्यायालय को राज्य सरकार की ओर से पेश वकील के अनुरोध पर सुनवाई एक सप्ताह के लिए स्थगित करनी पड़ी। अब इस मामले की सुनवाई 19 जनवरी को होगी। पुलिस ने रागिनी , संजना गलरानी और अन्य सहअभियुक्तों को पार्टियों में मादक पदार्थ आपूर्ति करने और खुद भी सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned