scriptबिहार में भीषण हादसः तेज रफ्तार ट्रक ने सात को कुचला, तीन की मौके पर मौत | High Speed Truck crushed seven people in bihar samastipur three died | Patrika News

बिहार में भीषण हादसः तेज रफ्तार ट्रक ने सात को कुचला, तीन की मौके पर मौत

Published: Jun 03, 2020 05:56:19 pm

Corona संकट के बीच bihar में भीषण हादसा, High Speed Truck ने सात लोगों को कुचला
गुस्सा लोगों ने ट्रक को फूंका
पिता-पुत्र समेत तीन की मौके पर मौत, चार अस्पताल में भर्ती

Massive road Accident in Bihar

बिहार में भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली। कोरोना संकट ( coronavirus ) के बीच बिहार ( Bihar ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के समस्तीपुर ( Samastipur ) में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को कुचल दिया है। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य अस्पताल में भर्ती हैं।
हादसा सरायरंजन ( Sarairanjan ) थाना क्षेत्र के तिस्वाड़ा गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 322 ( NH 322 ) पर मंगलवार की देर रात को हुआ। जब अंधाधुंध रफ्तार ट्रक ( High Speed Truck ) अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क के किनारे खड़े सात लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।
चक्रवाती तूफान निसर्ग को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में भी 4 जून को मचा सकता है तबाही

स्थानीय लोगों के मुताबकि हादसे में करीब दर्जनभर लोग जख्मी हुए हैं। लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। घटना से गुस्साए लोगों ट्रक का पीछा किया और उसे आगे जाकर रोकने के बाद ट्रक को आग के हवाले कर दिया।
हालांकि ट्रक चालक किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा। घटना के बाद सभी घायलों को ग्रामीणों व स्थानीय पुलिस की मदद से इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मृतकों की पहचान रामेश्वर साहनी (40), प्रमोद ठाकुर ( 60) और प्रमोद का बेटा कृष्णा ठाकुर ( 32) के रूप में हुई है।
घटना की सूचना पर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार, एसडीओ अशोक कुमार मंडल, सरायरंजन, मुसरीघरारी व हलई के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यहां लोगों को शांत कराया। इसके बाद पिता-पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल ट्रक चालक और उसके मालिक की तलाश की जा रही है।
दरअसल हादसे के बाद सड़क पर खड़े लोगों की गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने ट्रक का पीछा कर जब उसे आग के हवाले कर देने के बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पुलिस को बीच बचाव के लिए आगे आना पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत किया।
शराब की दुकानों को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब सुबह 9 से रात 9 बजे तक रहेंगी खुली

इलाके के लोगों ने बताया मृत पिता-पुत्र काफी गरीब परिवार से थे। उनके पास आमदनी का कोई खास साधन भी नहीं था। उन दोनों की मौत के बाद परिवार में दो वक्त की रोटी का भी संकट खड़ा हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो