हिमाचल प्रदेश : मंत्री के पत्नी की गाड़ी से चोरी, शिकायत दर्ज कराने पर विपक्ष के निशाने पर पीड़िता

  • हिमाचल प्रदेश: चंडीगढ़ में मंत्री के पत्नी की गाड़ी से ढाई लाख की चोरी
  • कांग्रेस ने मंत्री और उनकी पत्नी पर बोला जुबानी हमला

By: Kaushlendra Pathak

Published: 10 Oct 2019, 02:31 PM IST

नई दिल्ली। चंडीगढ़ के ब्यूटी पॉर्लर गईं हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी रजनी ठाकुर की गाड़ी से चोरों ने ढाई लाख कैश नकदी गायब कर दी। पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराने के बाद अब मंत्री, उनकी पत्नी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार कांग्रेस के निशाने पर आ गई है। कांग्रेस ने सवाल उठाया है कि जब आम जनता सिर्फ 50,000 रुपए नकद रख सकती है तो फिर मंत्री की पत्नी के बैग में ढाई लाख रुपये कहां से आए?

सोशल मीडिया पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पूरे प्रकरण में किरकिरी होती देख भाजपा नेतृत्व ने मामले को गंभीरता से लिया है। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नेता से उनकी पत्नी के मामले में जवाब तलब कर सकता है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी डिजिटल ट्रांजैक्शन की बात करते हैं, तो फिर एक मंत्री की पत्नी बैग में ढाई लाख रुपए लेकर क्यों चल रही थीं। बताया जाता है कि मंत्री की पत्नी चंडीगढ़ के ब्यूटी पॉर्लर में मेकअप के लिए गईं थीं। इस बीच बाहर खड़ी गाड़ी में रखे ढाई लाख की नकदी और कुछ जेवरातों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिए। सात अक्टूबर की इस घटना पर जब मंत्री की पत्नी रजनी ठाकुर ने मामला दर्ज कराया तो घटना का खुलासा हुआ। अब कांग्रेस ने इसको लेकर कई सवाल खड़े कर दिए।

गौरतलब है कि आशा कुमारी ने कहा कि जिस गाड़ी (एचपी-66, 0001) से मंत्री की पत्नी चंडीगढ़ में सेक्टर-8 स्थित सैलून में गई थी। वह गाड़ी तो हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कापोर्रेशन के एमडी के नाम दर्ज है। आखिर सरकारी गाड़ी से मंत्री की पत्नी निजी काम यानी ब्यूटी पॉर्लर कैसे जा सकतीं हैं?

BJP Congress
Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned