scriptशादी के वक्त ऐसी दिखती थी हनीप्रीत, चौंकाने वाली तस्वीरें आई सामने, साथ ही हुआ बड़ा खुलासा! | Patrika News
क्राइम

शादी के वक्त ऐसी दिखती थी हनीप्रीत, चौंकाने वाली तस्वीरें आई सामने, साथ ही हुआ बड़ा खुलासा!

7 Photos
7 years ago
1/7
नई दिल्ली। डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह की सबसे करीबी और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इस समय सबसे चर्चित किरदार है। जब से डेरामुखी जेल में गए हैं, उसके बाद तो हर तरफ डेरामुखी से ज्यादा हनीप्रीत सुर्खियों में बनी हुई है। हनीप्रीत की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि लगभग 1 महीने बाद भी हमारी पुलिस, एसआईटी व खुफिया विभाग उसे पकड़ नहीं पाया है। हर किसी की जुबां पर एक ही सवाल है कि आखिर हनीप्रीत कहां है?
2/7
वहीँ साध्वियों से रेप के मामले में जेल की सजा काट रहे बाबा गुरमीत राम रहीम और उसकी खास राजदार हनीप्रीत को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया हनीप्रीत की शादी के वक्त का है। उसके पड़ोसी ने दावा किया है कि राम रहीम से हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा की मुलाकात स्कूल टाइम में ही हो गई थी। यहां तक उसके इंगेजमेंट में भी बाबा एक खास टू-सीटर बीएमडब्ल्यू में सवार होकर आया था।
3/7
हनीप्रीत किसी घरेलू लड़की की तरह ही थी। उसका परिवार बहुत दिनों से डेरा से संबंध रखता था।
4/7
साल 2000 से पहले तक फतेहाबाद के जगजीवनपुरा स्थित घर के आस-पास रहने वाले एक पड़ोसी के मुताबिक, हनीप्रीत की सगाई के दौरान राम रहीम आया था।
5/7
पड़ोसी ने बताया कि हनीप्रीत की सगाई के समय बाबा की मौजूदगी को लेकर हनीप्रीत के घर के साथ-साथ मेन हाईवे तक पूरे रास्ते को सजाया गया था।
6/7
सगाई की रस्म पूरी होने के बाद राम रहीम अपनी टू-सीटर बीएमडब्ल्यू गाड़ी में हनीप्रीत को साथ ले गए थे। इसके बाद हनीप्रीत की शादी डेरा में की गई। उसकी शादी के बाद हनीप्रीत का पूरा परिवार अपना सबकुछ बेचकर डेरे में रहने चला गया था।
7/7
इधर राम रहीम के ड्राइवर रहे खट्टा सिंह के बेटे गुरदास सिंह ने मीडिया के सामने आकर कई अहम खुलासे किए हैं। गुरदास का दावा है कि हनीप्रीत ने जानबूझ कर राम रहीम को बर्बाद किया। गुरदास ने बताया कि राम रहीम ने हनीप्रीत की शादी करने के तुरंत बाद उसे अपनी गुफा में बुला लिया। उस दिन गुरदास और उनका एक रिश्तेदार गुफा के बाहर ड्यूटी पर थे। गुरदास ने बताया कि जब हनीप्रीत अंदर गई उसी दौरान वो समझ गए थे राम रहीम उनके साथ गलत करने वाला है। इसको लेकर उन्होंने अपने रिश्तेदार से शर्त भी लगाई थी।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.