scriptबिहार: आॅनर किलिंग में गई प्रेमी जोड़े की जान, परिजनों ने मर्डर को दिया सुसाइड का नाम | honor killing in jahanabad bihar couple hanged from a trap | Patrika News

बिहार: आॅनर किलिंग में गई प्रेमी जोड़े की जान, परिजनों ने मर्डर को दिया सुसाइड का नाम

Published: Jul 18, 2018 12:18:03 pm

Submitted by:

Kiran Rautela

आॅनर किलिंग का दिल दहला देने वाला ये मामला बिहार के जहानाबाद में परासबीघा क्षेत्र के घोषी गांव का है।

honor killing

बिहार: आॅनर किलिंग में गई प्रेमी जोड़े की जान, परिजनों ने मर्डर को दिया सुसाइड का नाम

नई दिल्ली। बिहार के जहानाबाद से आॅनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आॅनर किलिंग का दिल दहला देने वाला ये मामला बिहार के जहानाबाद में परासबीघा क्षेत्र के घोषी गांव का है। यहां एक प्रेमी जोड़े को एक साथ देखकर परिजनों का खून खौल गया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया
दूल्हे को देखते ही अचानक शादी के मंडप में चिल्लाने लगी दुल्हन, बोली- ये तो….

युवती से मिलने उसके घर गया था युवक और फिर…

दरअसल, घोषा गांव को एक युवक और युवती में काफी लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों लोग छिप-छिप कर मिलते जो उनके परिजनों को पसंद नहीं था। घटना के दिन भी युवक छिपकर युवती से मिलने उसके घर गया था। जिसकी भनक युवती के परिवार वालों को लग गई। परिजनों ने दोनों को एक साथ देखा तो आग बबूला हो गए।
पीटकर मौत के घाट उतारा

लड़की के परिजनों ने दोनों को खूब पीटा जिससे दोनों की मौैत हो गई। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई, मौत के घाट उतारने के बाद परिजनों ने दोनों को पंखे से लटका कर घटना को सुसाइड का रूप देने की कोशिस की।
बिहार : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव कमरे में दफनाया और सो गई

मर्डर को सुसाइड का रंग देने की कोशिस

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने लगी। छानबीन में पता चला कि दोनों की मौत सुसाइड नहीं है, बल्कि दोनों को मारकर लटकाया गया है। क्योंकि दोनों के पैर जमीन पर से लगे हुए थे और शरीर पर चोट के निशान भी थे। आगे की छानबीन के लिए पुलिस ने मामले को पोस्‍टमॉर्टम व फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। बाकि सच्चाई का पता तो रिपोर्ट आने के बाद से ही पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो