scriptभाजपा नेता की दुकान से मिला हथियारों का जखीरा, इलाके में दहशत का माहौल | Huge weapons seized from Bjp leader shop thane mumbai | Patrika News

भाजपा नेता की दुकान से मिला हथियारों का जखीरा, इलाके में दहशत का माहौल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 01:46:23 pm

भाजपा नेता की दुकान से मिला हथियारों का जखीरा, इलाके में दहशत का माहौल

bjp worker

भाजपा नेता की दुकान से मिला हथियारों का जखीरा, इलाके में दहशत का माहौल

नई दिल्ली। रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर क्या कहने। जी हां जनता की सुरक्षा बीड़ा उठाने वाले नेता बड़ी वारदातों में सामने आ जाए तो सवाल उठना लाजमी है। ऐसा ही एक बड़ा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। महाराष्ट्र में ठाणे के डोंबिवली में भाजपा कार्यकर्ता धनंजय कुलकर्णी की एक दुकान से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार जब्त किए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को डोंबिवली में कुलकर्णी की तोहफे की दुकान से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। दुनका से मिले हथियारों के जखीरे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इस वक्त भाजपा की ही सरकार है। ऐसे में पार्टी का कार्यकर्ता के यहां से हथियारों का इतना बड़ा जखीरा जनता की सुरक्षा पर बड़ा सवाल है।

बताया जा रहा है कि कुलकर्णी इन हथियारों को गिफ्ट आइटम्स की आड़ में बेचा करता था। देखने वाले भी हैरान रह गए। हर कोई यही कह रहा है कि बाहर से तो ऐसा नहीं दिखता था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 108 तरह के वेपन जब्त किए जाने की बात कही गई है। फिलहाल, पुलिस पूछताछ में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो