scriptकरवाचौथ के दिन सिरफिरे पति ने पत्नी की काट दी जीभ, ये थी वजह | Husband cut tongue of his wife in muzaffarpur Bihar | Patrika News

करवाचौथ के दिन सिरफिरे पति ने पत्नी की काट दी जीभ, ये थी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 01:33:13 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

आरोपी पति की दो पत्नियां थी, जिनके बीच आए दिन विवाद होता रहता था।

woman.jpg

मुजफ्फरपुर। करवाचौथ के दिन बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। मुजफ्फरपुर के सकरा स्थित सरैया गांव में एक हैवान पति ने ब्लेड से अपनी पत्नी की जीभ काट दी। गंभीर हालत में पत्नी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सौतन के चक्कर में पति ने काट दी पत्नी की जीभ

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम शफीक है और उसकी दो पत्नियां हैं। शफीक और उसकी दूसरी पत्नी मीना खातून के बीच पहली पत्नी को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद शफीक ने गुस्से में आकर मीना खातून की जीभ ही काट दी। आनन-फानन में पड़ोसियों ने मीना को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जीभ में टांके लगा दिए। मीना का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि जीभ से काफी खून बह गया है और जख्म भी काफी गहरा है।

जीभ काटने से पहले पति ने पीड़िता को पीटा था

वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की मां ने शफीक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने शफीक से पूछताछ करने के बाद बताया है कि आरोपी घटना वाले दिन ही राजस्थान से लौटा था। दोनों सौतन झगड़ा कर रही थीं। दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी। इसी से गुस्साए पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा और उसके बाद ब्लेड से उसकी जीभ काट दी।

पहली पत्नी से नहीं था कोई बच्चा

जानकारी के मुताबिक, शफीक की पहली पत्नी पर बच्चा नहीं था, जिसके बाद आरोपी ने झांसा देकर मीना से निकाह किया। इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा। प्रताड़ना पर जब वह चिल्लाती तो सभी जीभ काटकर उसकी आवाज को बंद करने की धमकी देते थे। एफआईआर में मो. शफीक और इसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून को नामजद किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो